बिलासपुर, छत्तीसगढ़ – सरकंडा थाना क्षेत्र के कुंदरूपारा चांटीडीह में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी। वारदात के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आरोपी युवक सागर साहू ने गुस्से में आकर यह कदम उठाया, जब उसकी प्रेमिका ने कई दिनों से उससे बात करना बंद कर दिया था।

हत्या की वजह:

मिली जानकारी के अनुसार, पिछले एक महीने से दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। प्रेमिका के संपर्क में न आने और बात न करने से गुस्साए आरोपी ने गुस्से में आकर प्रेमिका के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रेमिका के साथ संपर्क टूटने के बाद हत्या
बताया जा रहा है कि आरोपी प्रेमी इस बात से नाराज था कि उसकी प्रेमिका ने उससे बातचीत बंद कर दी थी। हत्या की वजह को लेकर जांच चल रही है, लेकिन शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि यह प्रेम संबंधी विवाद का नतीजा है।

पुलिस की कार्यवाही:

सरकंडा थाना पुलिस ने आरोपी सागर साहू को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के पीछे के कारणों की गहराई से जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस दोनों के संबंध और पिछले महीने से चल रहे विवाद पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *