नई दिल्ली। इन दिनों अंतरिक्ष में ऐस्ट्रोनॉट्स के अलावा आम लोगों को भी भेजने की तैयारी की जा रही है। प्यार के लिए सात समुंदर पार कर प्रेमी या प्रेमिका से मिलने का जमाना अब पुराने दिनों की बात हो गई. अब प्यार, रोमांस और सेक्स का मौका अंतरिक्ष में भी संभव है. ये किसी साई-फाई मूवी की कहानी नहीं बल्कि हकीकत है. अगर आप भी अपने पार्टनर के साथ अंतरिक्ष में संबंध बनाना चाहते हैं तो आपको NASA के इस प्लान के बारे में जरूर जान लेना चाहिए.

नासा का दावा है कि अभी तक कोई इंसान स्पेस में संबंध नहीं बनाया है. लेकिन अब यह संभव हो सकेगा. NASA ने रोमांस की नई दुनिया के लिए तैयारी पूरी कर ली है. NASA ने अपने इस प्रोजेक्ट को 68 माइल हाई क्लब नाम दिया है. इस क्लब में शामिल होकर आप अपने पार्टनर के साथ अंतरिक्ष में रोमांस कर सकेंगे, संबंध बना सकेंगे. इसके लिए बुकिंग शुरू हो चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक NASA की सारी तैयारियां इस साल के अंत तक पूरी हो जाएंगी.

अंतरिक्ष में रोमांस के लिए लोग जल्द ही बुकिंग भी करा सकेंगे. नासा के एस्ट्रोनॉट रहे जोस हर्नांडेज़ ने स्पेस रोमांस प्रोजेक्ट के बारे में पूरी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि इस साल कमर्शियल फ्लाइट्स को ग्रीन सिग्नल मिलते ही प्यार में कुछ कर गुजरने वाले लोग स्पेस टूरिस्ट्स बनकर रोमांस का नया रिकॉर्ड बनाएंगे.

उन्होंने कहा कि स्पेस में रोमांस करना या सेक्स करना बिल्कुल भी गैरकानूनी नहीं होगा. लेकिन सबसे जरूरी बात यह है कि इस स्पेस टूर की कीमत कितनी होनी इसे लेकर जोस ने कहा कि 3 करोड़ 75 लाख रुपए एक यात्री का किराया होगा. मतलब आप और आपके पार्टनर का स्पेस रोमांस का खर्च 7 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *