Boo Film: एक किताब, डरावनी घटनाएं और उसका साइड इफेक्ट…इसके बाद जो भी होता है वो चार लड़कियों की जिंदगी में ऐसा तूफान लाता है कि वो हर एक पल डर के साए में जीती है. यही कहानी है सस्पेंस हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘बू’ की. एक घर में शूट हुई इस 1 घंटा 30 मिनट की फिल्म रकुल (Rakul Preet Singh) और उनकी दोस्तों की जिंदगी में बवाल मचा देती है. बात इतनी बढ़ जाती है कि वो रहस्यमयी हॉरर किताब को पढ़ने के लिए मजबूर हो जाती है.

हैलोईन पार्टी बनी जी का जंजाल

विदेशों में हैलोइन (Halloween) सेलिब्रेट किया जाता है. लेकिन अब इस पार्टी को कई जगह सेलिब्रेट किया जाने लगा है. इसी पार्टी को ‘बू’ (Boo Film) फिल्म में रकुल अपने घर पर रखती है. लेकिन पार्टी की रात उनके लिए इतनी खतरनाक रात बन जाएगी, इसका अंदाज खुद रकुल को भी नहीं था.

किताब है वजह

रकुल (Rakul Preet Singh) अपनी तीन दोस्तों को घर पर बुलाती है. इसके बाद एक हॉरर किताब को पढ़ती है. इस किताब को पढ़ने के बाद रकुल और उनकी दोस्तों के साथ उस रात वही घटनाएं घटने लगती हैं जो किताब में लिखी हुई थी. उस किताब में ऐसा क्या लिखा था और किताब की कहानी कैसे एक दूसरे से कनेक्टेड है यही ‘बू’ फिल्म है.

हिला देगा क्लाइमेक्स

इस फिल्म की जहां कहानी आपको बांधे रखेगी तो वहीं फिल्म के खत्म होने के बाद भी आपका दिमाग इस फिल्म के क्लाइमेक्स को लेकर सोच में डूबा रहेगा. रकुल को इस हैलोईन पार्टी के बाद तीनों दोस्तों की मौत हो जाती है. इसके बाद जब उसे उस रात के सच का पता सीसीटीवी से पता चलता है तो उसके होश उड़ जाते हैं. इस वेब फिल्म को आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं. ये 27 मई को रिलीज हुई है. ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी मौजूद है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *