Dipti Bhatnagar Photos Viral: 18 साल की उम्र में मिस इंडिया का टाइटल जीतने वालीं 90 के दशक की एक्ट्रेस दीप्ति भटनागर (Dipti Bhatnagar) एक बार फिर अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. एक्ट्रेस दीप्ति ने हाल ही में अपनी बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देख नेटीजन्स आहें भरते नहीं थक रहे हैं. दीप्ति भटनागर (Dipti Bhatnagar Pics) जिस तरह से स्वीमिंग पूल किनारे अपनी खूबसूरती का दीदार कराती नजर आ रही हैं, उससे वह 90 के दशक की अपनी को-एक्ट्रेसेस को ही नहीं बल्कि आज की यंग एक्ट्रेसेस जाह्नवी-अनन्या को भी मात दे रही हैं.

कौन हैं दीप्ति भटनागर जिन्होंने मचाया तहलका?

मेरा लॉन्ग ग्वाचा से पॉपुलैरिटी पाने वालीं दीप्ति भटनागर (Dipti Bhatnagar Instagram) आज 55 साल की हो गई हैं, और उनकी खूबसूरती तो कतई ढलने का नाम नहीं ले रही है. दीप्ति भटनागर ने 90 के दशक में यात्रा नाम का टीवी शो भी होस्ट किया है, जहां वह धार्मिक यात्राएं और मंदिरों की सैर कराती थीं. इस शो में सबसे ज्यादा दीप्ति की ज्वैलरी और साड़ियों पर लोगों की नजरें रहा करती थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो दीप्ति भटनागर धर्मेंद्र की बहू हैं, एक्ट्रेस ने धर्मेंद्र के भाई वीरेंद्र के बेटे रणदीप आर्या से शादी की है.

18 की उम्र में बनी थीं मिस इंडिया!

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो दीप्ति भटनागर (Dipti Bhatnagar Miss India) साल 1990 में 18 साल की उम्र में मिस इंडिया बनी थीं. मिस इंडिया का टाइटल अपने नाम करने के बाद वह मुंबई शिफ्ट हो गईं और अपना करियर एक्टिंग में बनाना शुरू किया. कहा जाता है कि केवल 11 महीने के अंदर एक्ट्रेस ने ऐसा सक्सेस का आसमान छूआ कि उन्होंने मुंबई में अपना घर केवल 22 की उम्र में बना लिया. कई साल शोबीज का हिस्सा रहने के बाद एक्ट्रेस 2004 के बाद स्क्रीन से गायब हो गईं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार अपने फैंस से जुड़ी रही हैं. और अब तो वह अपना बोल्ड अवतार दिखाकर इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *