Arun Bali Death photo
Bollywood | Actor Arun Bali के निधन/ Death ने मनोरंजन जगत के हर कलाकार को दुखी कर दिया है। हंसमुख मिजाज और अपनी शर्तों पर काम करने वाले कलाकार अब लोगों की यादों में रह गए हैं। Arun Bali का कुछ समय पहले एक वीडियो जारी हुआ था, जिसमें वे कलाकार और उसके जीवन पर बात कर रहे हैं।

इस वीडियो में अरुण सादे अंदाज में बैठे नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे से हालांकि बुढ़ापा झलक रहा है लेकिन उनकी आवाज में अलग जोश नजर आ रहा है। उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वहीं फैंस उनके वीडियो को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं। YouTube पर मौजूद इस वीडियो में Arun Bali  काफी बेबाकी से अपनी बात रखते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो कलकार असीमा भट्ट (Aseema Bhatt) के अकाउंट से शेयर किया गया है।

इसमें असीमा उनसे कलाकार के अड़ियल ​बर्ताव को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में जब असीमा पूछती हैं कि आपको मेरा नाम याद है तो वे मजाक में कहते हैं ‘हां, मुझे लोग बताते हैं कि बहुत अच्छी आर्टिस्ट है लेकिन है अड़ियल.’

कौन अड़ियल नहीं है?

वीडियो में आगे असीमा कहती हैं कि वे अड़ियल नहीं हैं इस पर अरुण बाली कहते हैं कि ये आपका कहने का तरीका है।  दरअसल, कौन ऐसा कलाकार है जो अड़ियल नहीं है। इस पर वे एक किस्सा बताते हैं। वे बताते हैं कि वे एक ओपेरा ‘चित्रलेखा’ कर रहे थे।

इसमें एडिटिंग के दौरान हिरोइन के डायलॉग तो नहीं कटे लेकिन मेरे कट गए. इस बात पर मैं फैल गया. मैंने कहा कि वे हिरोइन और निर्माता हैं इसलिए उनके डायलॉग नहीं काटे जबकि मेरे काट दिए।  तब मुझे मजाक में बोला गया था कि यह अब भी ​अड़ियल है। उनका कहना था कि कलाकार का सेंसेटिव होना गलत नहीं है। अरुण इंटरव्यू में कहते नजर आ रहे हैं कि नाम से फर्क नहीं पड़ता।  हर किसी को अपने भाग्य का मिलता है. पूरे वीडियो के दौरान अरुण बाली का हंसमुख अंदाज नजर आ रहा है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *