रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा है कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल थोड़ा इंतजार कर लें, चिटफंड कंपनियों के नाम पर घोटाले की जाँच भी होगी। भाजपा की प्रदेश सरकार पर मिथ्या आरोप लगाकर प्रलाप करते भूपेश बघेल की बेसब्री दरअसल उनके डर को सामने ला रही है। गुप्ता बघेल के उस ट्वीट पर कटाक्ष कर रहे थे जिसमें बघेल ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर कमीशनखोरी का आरोप लगाकर चिटफंड कंपनियों पर कार्रवाई अटकाने की बात कही है और चिटफंड कंपनियों पर हुई ‘तथाकथित’ कार्रवाई के नाम पर एक बार फिर अपने मुँह मियाँ मिठ्ठू बन रहे हैं।

गुप्ता ने कहा कि किसी काम को अटकाना, भटकाना और लटकाना कांग्रेस के डीएनए में है; भाजपा तो जो कहती है, वह करती है और जो कहा है, वह करके दिखाया भी है। यकीनन भाजपा की इसी दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति से बघेल खौफजदा हैं और अनर्गल प्रलाप करके अपने बचाव की पतली गली तलाश रहे हैं।

जिस तरह पीलिया के मरीज को सब कुछ पीला-पीला नजर आता है, उसी तर्ज पर कांग्रेसियों को हर जगह चंदाखोरी, कमीशनखोरी ही नजर आती है। पर बघेल की ये तमाम कोशिशें नाकामयाब होंगीं, यह भी तय है; इसलिए बघेल अभी थोड़ा इंतजार कर लें। श्री गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में ‘मोदी की गारंटी’ है और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार का सुशासन है। अभी तो बघेल सरकार के कार्यकाल का कोयला फंड घोटाला, चावल घोटाला, शराब घोटाला, पीएससी भर्ती घोटाला समेत तमाम घोटालों की जाँच हो रही है और अपराधी सींखचों के पीछे जा रहे हैं। बघेल यह बात गाँठ बांध लें कि नंबर तो सबका आएगा ही आएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *