Nikki Tamboli Pics: बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा हो गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में बेहद ही बोल्ड और सिजलिंग आउटफिट में नई तस्वीरें शेयर की हैं. कभी जमीन पर लेटकर तो कभी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने फैशन का जलवा दिखाया है. आइए, यहां देखते हैं निक्की तंबोली की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज…

1/5

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने हाल ही में व्हाइट कलर की हॉट ड्रेस में लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. निक्की फोटोज में व्हाइट कलर की हाई स्लिट स्कर्ट पहने कैमरा के लिए पोज करती नजर आ रही हैं.

2/5

ब्रालेट स्टाइल के फुल स्लीवस वाले टॉप में निक्की जमकर अपने हुस्न का दीदार करा रही हैं. निक्की तंबोली ने व्हाइट ड्रेस के साथ ब्लैक हाई हील्स से अपना लुक पूरा किया है.

3/5

कभी जमीन पर बैठकर तो कभी बोल्ड एक्सप्रेशन्स देते हुए एक्ट्रेस ने कैमरा के लिए पोज किया है. निक्की तंबोली ने अपनी बोल्ड फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा- ,श्श्श्श्श, आंखें मुझ पर हैं.’

4/5

निक्की तंबोली के वर्कफ्रंट की बात करें एक्ट्रेस बिग बॉस 14, खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के अलावा कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं.

5/5

निक्की ने कंचना 3, थिप्परा मीसम, चिकाती गड़िलो चिथकोटूडू जैसी कई साउथ की फिल्मों में काम किया है. बिग बॉस के बाद निक्की कई म्यूजिक वीडियो में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगिरा सा रा रा में दिखाई दी थीं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *