Bhool Bhulaiyaa 3: ‘भूल भुलैया 3 फिल्म की रिलीज बेहद करीब है.  फिल्म की रिलीज से पहले इसका धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिला. इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही रिकॉर्ड बना लिया है और सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

24 घंटे में 155 मिलियन व्यूज 
‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रहा है. फिल्म की टीम ने राज मंदिर सिनेमा जयपुर में ट्रेलर के साथ प्रमोशनल कैंपेन की शुरुआत की, जिसके चलते फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर है. ट्रेलर ने सिर्फ 24 घंटे में 155 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं, जिसकी वजह से ये सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है.

मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

‘भूल भुलैया 3’ का मजेदार और हॉरर से भरा ट्रेलर फिल्म की रिलीज के लिए एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहा है. कहना होगा की इसे हर तरफ से काफी तारीफ मिल रही है और ये अब तक का सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर बन गया है, जिसने सिर्फ 24 घंटे में 155 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए है. बता दें कि रिकॉर्ड बनाते हुए इसे किसी भी दूसरे ट्रेलर के मुकाबले बेहद जबरदस्त रिस्पांस मिला है, जो फिल्म की रिलीज के लिए एक्साइटमेंट को अलग लेवल पर लेकर जा रहा है.

‘सिंघम अगेन’ से होगी टक्कर

इस फिल्म का सितारे जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. हालांकि इसकी टक्कर रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से हैं. रोहित शेट्टी की मल्टीस्टारर फिल्म एक्शन ड्रामा है तो वहीं ये फिल्म हॉरर कॉमेडी है. ऐसे में दोनों फिल्म का जॉनर तो अलग-अलग है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म राज कर पाएगी ये देखना दिलचस्प होगा.

1 नवंबर को होगी रिलीज

कार्तिक आर्यन सुपरहिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ से फिर एक बात रूह बाबा का रोल निभा रहे हैं. उनके साथ तृप्ति डिमरी, असली मंजुलिका, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी. ये फिल्म अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की गई है और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है. तो अपने कैलेंडर पर निशान लगा लीजिए, क्योंकि ‘भूल भुलैया 3’ इस दिवाली यानी 1 नवंबर 2024 को अपने ग्रैंड रिलीज में लिए तैयार है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *