दुर्ग : दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर जी ने दुर्ग लोकसभा से पुनः निर्वाचित सांसद विजय बघेल जी के संग छत्तीसगढ़ के आदरणीय मुख्यमंत्री विष्णुदेव जी से भेंट कर उनके नेतृत्व में लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के समस्त भाजपा उम्मीदवारों की ऐतिहासिक जीत की बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की।

निश्चित रूप से हम आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पुनः डबल इंजन की सरकार में छत्तीसगढ़ के विकास को नई रफ्तार प्रदान करेंगे।

साथ ही प्रदेश अध्यक्ष किरण देव जी पूर्व मुख्यमंत्री व विधानसभा अध्यक्ष डा रमन सिंह जी मिलाकर भारतीय जनता पार्टी ऐतिहासिक जीत की हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित किया।

नई दिल्ली में आयोजित एनडीए की बैठक में आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी को सर्वसम्मति से एनडीए का नेता चुना गया है। मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए सरकार भारत के गरीब-महिला-युवा-किसान और शोषित, वंचित व पीड़ित नागरिकों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

भारत की विरासत को संरक्षित कर देश के सर्वांगीण विकास हेतु एनडीए सरकार भारत के जन-जन के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए कार्य करती रहेगी। NDA सरकार दिन दुगुनी रात चौगुनी विकास करेगी। अंत्योदय का लक्ष्य हमेशा पूर्ण होगा और इस कार्यकाल में निश्चित रूप से देश विश्व के शिखर में तीसरे पायदान पर पहुंचेगा।

इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधी पप्पू चंद्राकर जी समाज सेवी सोनू राम सिंग जी पार्षद मनीष यादव जी पार्षद विधि यादव जी अरविंदर खुराना जी सोसल मीडिया प्रभारी विवेक बंछोर जी उपस्थित रहें।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *