दुर्ग। नगर पालिक निगम दुर्ग के क्षेत्र में निर्मित प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के मकान को किराएदारी में निवास करने वाले लोगों को बुधवार को आवास आबंटन के लिए महापौर धीरज बाकलीवाल,आयुक्त लोकेश चन्द्राकर के निर्देशानुसार सहायक नोडल अधिकारी जितेंद्र समैया,सूडा द्वारा पदस्थ प्रीतेश वर्मा, दीपक संचेती की उपस्थिति में लॉटरी निकाली गई।

निगम के डाटा सेंटर में 32 हितग्राहियों को लाटरी द्वारा आवास आबंटित किया गया. जिससे उनका खुद के आवास का सपना पूरा हुआ। बता दे कि जीवन का सबसे बड़े सपने को पूर्ण करते हुए 32 हितग्राहियों ने खुद ही पर्ची के माध्यम से लॉटरी निकाली. जिसमे पोटियाकला से 29, गणपति विहार से 8, मां कर्म बोरसी 1, गोकुल नगर 1, सरस्वती नगर 2 शामिल है।

महापौर धीरज बाकलीवाल एवं आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने सभी हितग्राहियों को लॉटरी के माध्यम से आवास आबंटन किया गया. जिसके लिए उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। नगर निगम अधिकारियों के बीच हितग्राही अपने स्वंय का मकान पाकर खुशी से झूम उठे और उन्होंने शासन प्रशासन के प्रति आभार जताया।

प्रधानमंत्री आवास योजना के लॉटरी में शामिल होने के लिए दोपहर से ही हितग्राही आवास पाने के इंतजार में निगम में उपस्थित हो गए थे।10% राशि जमा करने पश्चात हितग्राहियों का नाम लॉटरी में शामिल किया गया था।महापौर धीरज बाकलीवाल व आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने आवास आबंटन की प्रक्रिया में तेजी लाने के निर्देश अधिकारियों को दिए थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *