Nainital Bank recruitment 2023: बैंक में नौकरी करके करियर की शुरुआत करने की इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए यह काम की खबर है. ऐसे अभ्यर्थी जिनकी उम्र 21 से 32 साल के बीच है उनके लिए नैनीताल बैंक लिमिटेड ने 110 पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित की है. यह भर्तियां प्रबंधन प्रशिक्षु (एमटी) और क्लर्क के पदों पर की जानी हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया नैनीताल बैंक लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट nainitalbank.co.in पर पूरी की जा सकती है.

बता दें कि भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 110 रिक्तियों को भरना है, जिनमें से 60 रिक्तियां प्रबंधन प्रशिक्षुओं के पद के लिए हैं और 50 रिक्तियां क्लर्क के लिए हैं. आवेदन करने के इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 27 अगस्त 2023 तक आवेदन कर सकते हैं. मैनेजमेंट ट्रेनी पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 1500 रुपये शुल्क देना होगा, जबकि क्लर्क पदों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है. अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है.

Nainital Bank recruitment 2023: शैक्षणिक योग्यता

प्रबंधन प्रशिक्षु (एमटी): किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 50% अंकों के साथ ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन और कंप्यूटर संचालन का ज्ञान आवश्यक है.

क्लर्क: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से पूर्णकालिक और नियमित (ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन) के साथ कंप्यूटर संचालन का ज्ञान आवश्यक है.

Nainital Bank recruitment 2023: आवेदन करने के स्टेप

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.nainitalbank.co.in पर विजिट करें.
  • यहां होमपेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन पर जाएं.
  • एमटी/क्लर्क पदों के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें.
  • रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं.
  • फॉर्म भरें, शुल्क का भुगतान करें और फॉर्म जमा करें.
  • भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें.

एमटी/क्लर्क पद 2023 के लिए आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक

नोटिफिकेशन देखने के लिए डायरेक्ट लिंक

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *