Bank Jobs 2023 : कर्नाटक बैंक ने पीओ पद पर भर्ती निकाली है. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की लास्ट डेट 26 अगस्त है. इसके लिए आवेदन कर्नाटक बैंक की वेबसाइट https://karnatakabank.com/ पर जाकर करना होगा. नोटिफिकेशन के अनुसार बैंक में पीओ पद पर भर्ती लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के बाद होगी. कर्नाटक बैंक के बारे में बात करें तो यह एक प्रमुख डिजिटली एडवांस प्राइवेट सेक्टर बैंक है. इसकी शाखाएं देश भर में हैं.

कर्नाटक बैंक में पीओ पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को किसी भी डिसिप्लिन में पीजी या एक साल का एग्जीक्यूटिव एमबीए किया होना चाहिए. एग्रीकल्चर साइंस में ग्रेजुएशन, लॉ में ग्रेजुएशन और मार्केटिंग/फाइनेंस में एमबीए किए हुए लोग भी आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा पोस्ट ग्रेजुएशन कर रहे वे स्टूडेंट्स भी आवेदन कर सकते हैं, जो अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं.

कर्नाटक बैंक पीओ भर्ती के लिए उम्र सीमा

कर्नाटक बैंक में पीओ भर्ती के लिए उम्मीदवारों की उम्र अधिकतम 18 साल होनी चाहिए. एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में पांच साल की छूट मिलेगी.

आवेदन शुल्क

कर्नाटक बैंक में पीओ पद पर भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 800 रुपये है. एससी और एसटी वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपये है.

कर्नाटक बैंक पीओ पद के लिए चयन प्रक्रिया

कर्नाटक बैंक में पीओ पद पर भर्ती के लिए सबसे पहले लिखित परीक्षा होगी. लिखित परीक्षा पास करने के बाद इंटरव्यू होगा. फाइनल सेलेक्शन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू में किए गए परफॉर्मेंस के आधार पर होगा. दोनों परीक्षाओं में सबसे अधिक स्कोर पाने वाले उम्मीदवारों का पीओ पद पर सेलेक्शन होगा.

यहां क्लिक करके नोटिफिकेशन देखें 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *