रायपुर। रायपुर में लूट का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें बाइक सवार 2 बदमाशों ने बाइक गिरने का नाटक कर गली से गुजर रहे पिता-पुत्र से मदद के नाम पर लूट की कोशिश की। दोनों के बीच हाथापाई भी हुई। जिसके बाद बाप-बेटे बदमाशों के चंगुल से बच निकले। आरोपी भी मौके से फरार हो गए। सरस्वती नगर के शहीद मनमोहन सिंह बक्शी वार्ड की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं हुई है। पुलिस पीड़ित और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

घटना कुछ दिन पहले की बताई जा रही है। रात 1 बजे के करीब पिता-पुत्र रेलवे स्टेशन से उतरकर पैदल घर जा रहे थे। तभी गली में 2 युवक बाइक लेकर पहुंचे। वे कुछ दूर आगे बढ़कर बाइक से गिरने का नाटक करने लगे। जिसके बाद पिता-पुत्र उनकी मदद के लिए आगे बढ़े। इसी बीच बाइक सवार लुटेरे दोनों पर चाकू अड़ाकर जेब से पैसे और मोबाइल छीनने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों से मारपीट भी की। पिता-पुत्र दोनों आरोपियों का सामना करते रहे।

काफी देर मशक्कत करने के बाद पिता-पुत्र लुटेरों से बचकर भाग निकले। सीसीटीवी वीडियो में साफ दिख रहा है कि इस शोरगुल के बाद आसपास के लोग भी उठ गए थे। लेकिन उसके बावजूद लुटेर बेखौफ थे। सरस्वती नगर थाना टीआई श्रुति सिंह के मुताबिक लुटेरों की पहचान की जा रही है। पीड़ित पिता-पुत्र जांजगीर चांपा के रहने वाले बताए जा रहे है। उन्होंने थाने में कोई शिकायत नहीं दी है। उनका भी पता लगाया जा रहा है।

Chhattisgarh Crimes

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *