रायपुर। राजधानी रायपुर में तीन ट्रक ड्राइवरों ने मालिक से धोखाधड़ी कर कोयले से भरी ट्रकों में राख मिला दिया। फिर उसे फैक्ट्री में खपाने की कोशिश की लेकिन माल की जांच पड़ताल में पकड़ा गए।

जिसके बाद फैक्ट्री ने माल लेने से मना कर दिया। इस मामले में लॉजिस्टिक सप्लायर कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद तीसरे आरोपी को भी पकड़ लिया है।

मामले में अनूप शुक्ला ने मंदिर हसौद पुलिस को बताया कि ट्रासिन लाजिस्टिक प्रा. लिमिटेड का ब्रांच मैनेजर है। उसकी कंपनी सुर्या कैरियर के डी.ओ. का माल लेकर जाती है। 16 अप्रैल 2022 से 18 अप्रैल 2022 के बीच कंपनी ने ट्रांसपोर्ट के लिए विशाखापट्टनम से ट्रक में कोयला भरकर मोनेट इस्पात मंदिर हसौद रायपुर लाना था। इस दौरान कोयला लोड होने के बाद अंकित कुमार ईश्वर गेंदरे और दीपक वैष्णव ट्रक लेकर निकले।

इस दौरान बीच रास्ते में ट्रक ड्राइवर ने चालाकी से माल से कोयला निकाल कर उस पर राख मिला दी। ट्रक जब फैक्ट्री पहुंचा तो माल की जांच पड़ताल की गई। इस दौरान माल की खराब क्वालिटी को लेकर कंपनी ने इसे लेने से इंकार कर दिया। जिसके बाद लॉजिस्टिक कंपनी के मैनेजर ने जांच किया तो इस पूरे मामले का खुलासा हो गया।

2 पहले हो चुके है गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। 2 साल बाद पुलिस ने अंकित साहू और ईश्वर गेंदरे की लोकेशन का पता मिलते ही गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में अब तीसरे आरोपी दीपक वैष्णव को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *