दुनिया में ऐसे कई मामले सामने आते हैं, जिनपर यकीन करना मुश्किल होता है. लोग अपने साथ हो रही घटना को गलत समझ कर अपना ही नुकसान कर बैठते हैं. आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, इसमें पीड़ित महिला भी ऐसे ही एक ग़लतफ़हमी का शिकार हो गई थी. दरअसल, महिला को बीते कई रातों से अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देती थी. जब वो इन आवाजों को चेक करने जाती तो उसे कोई नजर नहीं आता. महिला के दिमाग में भूतों की कहानी भी आने लगी थी. लेकिन असलियत जब सामने आई तो उसके भी होश उड़ गए.

महिला को ये आवाज अपने लेफ्ट कान से ही सुनाई देती थी. पहले तो उसे समझ ही नहीं आया कि आखिर उसके साथ हो क्या रहा है. लेकिन जब उसने डॉक्टर से मिलने का फैसला किया, तब असलियत खुली. दरअसल, महिला जिन आवाजों का सोर्स बाहर ढूंढ रही थी,दरअसल, उसकी जड़ लेफ्ट कान के अंदर थी. महिला के कान के अंदर जिंदा मकड़ी रह रही थी. जी हां, महिला के कान से मकड़ी के चलने की आवाजें आती थी. इस वजह से वो कई रात से सो भी नहीं पाई थी.

अंदर होती थी सनसनाहट

मामला ताइवान से सामने आया. यहां रहने वाली एक महिला को कई रातों से अजीब सा अहसास हो रहा था. उसे ऐसा लगता था कि कोई उसके अंदर चल रहा है. साथ ही उसे अजीब सी आवाज लगातार सुनाई देती थी. जब उसने डॉक्टर के फैसला किया, तो कई लोगों ने उसे डॉक्टर की जगह तांत्रिक के पास जाने की सलाह दी. लेकिन महिला ने सबसे सही फैसला लिया. ताइनान म्युनिसिपल अस्पताल के डॉक्टर्स ने पाया कि उसके कान में एक जिंदा मकड़ी रह रही थी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *