रायपुर|News T20: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दो दिवसीय जशपुर दौरे के बाद राजधानी रायपुर लौटे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, 2 दिन पहले तक 100 लाख मीट्रिक टन से अधिक धान खरीदी हो चुकी थी और आने वाले दिनों में इसमें और भी बढ़ोतरी होगी।

लोगों में उत्साह देखा जा रहा है। सीएम साय ने धान की खरीदी की मियाद बढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि, फिलहाल जरूरत नहीं दिख रही है फिर भी जरूरत पड़ी तो विचार किया जाएगा।

प्रधानमंत्री जन मन योजना के कार्यक्रम को लेकर कही ये बात

सीएम साय ने अपने जशपुर दौरे को लेकर कहा कि, 2 दिन का जशपुर दौरा था। बगीचा में प्रधानमंत्री जन मन योजना का कार्यक्रम था और पीएम नरेंद्र मोदी ने पहाड़ी कोरवा परिवार की महिला मन कुमारी बाई से बात की। महिला ने भी बहुत कॉन्फिडेंस के साथ प्रधानमंत्री से बात की। सीएम साय ने आगे कहा कि, कवर समाज का हर साल संक्रांति मेला का आयोजन करता है। कल उस मेले के समापन समरोह में शामिल हुआ और आज रायपुर वापस आया हूं।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान पर सीएम साय ने कहा कि, यह उनकी सोच है 22 जनवरी सबके लिए खुशी का दिन है कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा है यह सब के लिए खुशी का दिन है। बता दें राहुल गांधी ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कहा था कि, आरएसएस और बीजेपी ने 22 जनवरी के कार्यक्रम को पूरी तरह से राजनीतिक कर दिया है।

 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *