कटघोरा। कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के छुरी में दो दिन पूर्व हुए अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. ये हत्या की वारदात एकतरफा प्यार के चलते हुई है. आरोपी ने एकतरफा प्यार में युवक पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था.

जानकारी के अनुसार, कटघोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत छुरी गांव में एक युवक सुभाष देवांगन की लाश मिली थी. जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी. जिसपर कटघोरा पुलिस ने संदेह के आधार पर बलराम साहू को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ करना शुरू की. पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल किया की उसने ही सुभाष की हत्या की है.

महिला से मिलने पहुंचे प्रेमी की हत्या करने वाला गिरफ्तार, पुलिस ने किया खुलासा | Chhattisgarh Crimes | News | Local news

पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि एकतरफा प्यार के चलते आरोपी ने युवक सुभाष देवांगन को मौत के घाट उतारा था. आरोपी बलराम साहू उसी महिला से प्रेम करता था, जिसका संबंध मृतक सुभाष देवांगन के साथ काफी वर्षों से था. लेकिन महिला आरोपी बलराम साहू से कोई संबंध नहीं था.

आरोपी बलराम साहू को इस बात की जानकारी थी कि वो रविवार की रात महिला से मिलने सुभाष यादव रात को 11 वजे आने वाला है और आरोपी उसकी हत्या करने के फिराक में महिला के घर के पास घात लगाकर बैठा था. मृतक सुभाष देवांगन जब रात महिला के घर पहुंचा तो आरोपी बलराम साहू धारदार हथियार से उसके सिर और गर्दन में जोरदार हमला कर दिया. जिससे सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, मामले में पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार को जब्त कर आरोपी बलराम साहू को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *