Anushka Shetty Hot Photos : बाहुबली फिल्म में देवसेना का किरदार निभाने वाली देवसेना Real Life में बेहद Hot और Glamorous हैं। शानदार एक्टिंग और हुस्न के जलवे से फैंस का दिल लुभा लेने वाली एक्ट्रेस 7 नवंबर को अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। Anushka Shetty साउथ फिल्मों की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हैं, उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपने नाम का डंका बजवाया है।

1/5

बाहुबली फेम Anushka Shetty 7 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट की जानकारी फैंस के साथ शेयर करती हैं. वह अपनी तस्वीरें कम ही पोस्ट करना पसंद करती हैं.

2/5

Anushka Shetty ने बाहुबली, डॉन, बिल्ला, लिंगा, मिर्ची और सिंघम जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है. अनुष्का शेट्टी को एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर से तीन बार अवार्ड भी मिल चुका है.

3/5

Anushka Shetty इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. अनुष्का ने हाल ही में काफी वजन कम किया है, ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है, जिसके बाद वह और भी hot और glamorousदिखने लगी हैं.

4/5

Anushka Shetty जितना अपने इंडियन लुक को पसंद करती हैं. उतना वह वेस्टर्न को नहीं करती हैं. एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर वेस्टर्न कपड़ों में उनकी तस्वीरें बिल्कुल ना के बराबर हैं.

5/5

अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी है।  वब हर दिन शूट्स और प्रोमोशन्स में काफी व्यस्त हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *