Ananya Panday New Cyber Thriller Film CTRL: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी नई फिल्म CTRL को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जो एक साइबर थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म का डायरेक्शन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया है. अनन्या की ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी, जिसकी तारीख भी सामने आ चुकी है. हाल ही में अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म का एक वीडियो भी शेयर किया है.

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की स्ट्रीम डेट का भी खुलासा किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है. इस फिल्म में अनन्या के साथ विहान सामत नजर आएंगे. दोनों पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले अनन्या को भी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था, जिसमें उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव नजर आए थे. ये फिल्म  पिछले साल 26 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी, जिसको दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन मिला था.

इस दिन स्ट्रीम होगी अनन्या की नई फिल्म 

अनन्या पांडे की नई फिल्म CTRL साइबर थ्रिलर पर आधारित है. जारी किए गए महज 49 सेकेंड के वीडियो में इंटरनेट की दुनिया की हकीकत को गहराई से दिखाया गया है. निर्माताओं के मुताबिक, CTRL एक अल्ट्रा मॉडर्न थ्रिलर है जो आपको टेक्नॉलोजी पर अपनी डिपेंडेंसी के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगी. इस फिल्म का प्रीमियर 4 अक्टूबर, 2024 नेटफ्लिक्स पर होगा. वहीं, फिल्म का टीजर आने के बाद फैंस इसको लेकर और ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं.

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म में अनन्या ने नैला अवस्थी के किरदार में नजर आएंगी, तो वहीं, विहान Joe के किरदार में नजर आएंगे. दोनों एक रोमांटिक कपल हैं, जो साथ मिलकर सोशल मीडिया पर कॉन्टेंट बनाते हैं. इंटरनेट दर्शक उनके कॉन्टेंट को काफी पसंद भी करते हैं, लेकिन जब वे अलग हो जाते हैं तो क्या होता है? फिल्म में एक ऐसी दुनिया को दिखाया गया है जहां डेटा ही ताकत है. आप अपनी लाइफ का कितना हिस्सा इंटरनेट पर शेयर कर रहे हैं और कैसे आप इस प्रोसेस में  धीरे-धीरे कंट्रोल खो देते हैं?

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *