सारंगढ़-बिलाइगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ में सनकी युवक ने साहू परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी। इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद हत्यारे ने खुद भी खुदकुशी कर ली। मरने वालों में हेमलाल (52), जगमती (27), मिरा और 2 मासूमों की हत्या की गई है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे है और मामले की जांच की जा रह है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सारंगढ़ के सलिहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव की है। आज तड़के गांव के साहू परिवार के घर हत्यारा पहुंचा और पांच लोगों की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला, पुरूष सहित सभी को मार डाला। इसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी ग्रामीणों लगते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। सलिहा थाना प्रभारी सहित एसडीओपी भी मौके पर है। जिले के आला अधिकारी भी मौके के लिए निकले हुये है। फिलहाल किस वजह से घटना को अंजाम दिया गया इसकी जांच की जा रही है।

आसपास के ग्रामीण कह रहे है कि हत्यारा आरोपी मृतक के परिवार की एक युवती से प्रेम करता था। युवती की शादी कहीं और तय हो जाने से वो नाराज चल रहा था। कहा ये भी जा रहा है कि शायद बदला लेने की नियत से आरोपी ने परिवार के पांच लोगों की हत्या की, फिर खुद भी आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस मौके पर है और मामले की जांच में जुट गई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *