Alia Bhatt Comment on Pooja Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बैक-टू-बैक रॉकी और रानी की प्रेमकहानी के प्रमोशन्स के लिए अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं. इसी कड़ी में आलिया भट्ट बीते दिन अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए चंड़ीगढ़ पहुंची थीं, जहां एक फैन के सवाल पर एक्ट्रेस ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की तारीफों में पुल बांधते हुए उन्हें ‘रॉकी’ का टैग दिया तो वहीं मनीषा रानी (Manisha Rani) को ‘रानी’ बता दिया. आलिया ने साथ ही में सौतेली बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को भट्ट परिवार की रानी बता डाला है.

आलिया भट्ट ने एल्विश यादव को बताया ‘रॉकी’!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशनल इवेंट के लिए बीते दिन चंड़ीगढ़ पहुंची थीं, जहा एक्ट्रेस ने एल्विश यादव (Elvish Yadav Bigg Boss) को लेकर कहा- घर में एल्विश की मुझे रॉकी वाली पर्सनैलिटी लगती है, एल्विश बहुत शरारती लगते हैं. जैसा उनका अंदाज है, जैसा वह बोलते हैं, वह काफी एंटरटेनिंग है. वह बहुत मजाकिया हैं, मुझे तो वह बहुत पसंद है, तो एल्विश तो ‘रॉकी’ है. आलिया ने फिर कुछ सेकेंड सोचा और फिर कहा- मनीषा रानी को रानी बना देते हैं, क्योंकि उनके नाम में रानी भी है, और मुझे लगता है कि उन दोनों की जोड़ी क्यूट लग सकती है.

बहन पूजा भट्ट को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) ने एल्विश यादव और मनीषा रानी का नाम लेने के बाद अपनी बहन पूजा भट्ट का नाम लिया. आलिया ने कहा- मुझे अपनी बहन का नाम भी लेना होगा, क्योंकि वह तो हमारे भट्ट परिवार की रानी हैं. आलिया भट्ट के बिग बॉस ओटीटी 2 से फेवरेट कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहे हैं. बता दें, आलिया और रणवीर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी आज यानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *