भिलाई [न्यूज़ टी 20] नई दिल्ली। आज अक्षय तृतीया के मौके पर सोना खरीदना बहुत ही शुभ माना जाता है। माना जाता है कि आज के दिन सोने की खरीदने पर घर में खुशहाली आती है।

अगर आप भी सोने में निवेश करना चाहते हैं या सोना खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है। आप मात्र 1 रुपए में सोना खरीदकर अपने अक्षय तृतीया को शुभ बना सकते हैं।

1 रुपए में खरीदें सोना

अक्षय तृतीया के मौके पर अगर आप भी सोना खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप मात्र एक रुपए में सोना खरीद सकते हैं। जी हां डिजिटल गोल्ड के जरिए आप सोने में 1 रुपए का भी निवेश कर सकते हैं।

हम आपको उस तरीके के बारे में बता रहे हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से घर बैठे सोने में निवेश कर सकेंगे। आप अपने स्मार्टफोन की मदद से घर बैठे शुद्ध सोना खरीद सकते हैं।

फोन से खरीद सकते हैं शुद्ध सोना

आप डिजिटल गोल्ड में आसानी से निवेश कर सकते हैं। जब चाहे ऑनलाइन बेच सकते हैं। डिजिटल गोल्ड की मदद से आप गोल्ड ईटीएफ, गोल्ड सेविंग फंड में निवेश कर सकते हैं।

आप डिजिटल गोल्ड की खरीदारी पेटीएम , गूगल पे और फोन पे जैसी डिजिटल पेमेंट ऐप से पेमेंट कर खरीद सकते हैं।

क्या है डिजिटल गोल्ड खरीदने का तरीका

आप डिजिटल गोल्ड खरीदने के लिए स्मार्टफोन का इस्तेमाल करना है। अपने गूगल पे, पेटीएम, फोन पे जैसे मोबाइल ऐप पर जाकर गोल्ड ऑप्शन को चुनना होगा।

जिसके बाद आप जितने का सोना खरीदना चाहे खरीद सकते हैं। आप 1 रुपए का भी सोना खरीद सकते हैं। पेमेंट करने के बाद आपका सोना मोबाइल वॉलेट के गोल्ड लॉकर में सुरक्षित रहेगा। आप जब चाहे इस सोने को बेच सकते हैं।

आप चाहे तो किसी को भी इस डिजिटल गोल्ड को गिफ्ट कर सकती है। गोल्ड बेचने के लिए आपको ‘सेल बटन’ पर क्लिक करना होगा। अगर आपको किसी को गिफ्ट करना है तो ड्रॉप-डाउन मेनू से जाकर ‘गिफ्ट बटन’ चुनना होगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *