Paris Fashion Week 2024: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों पेरिस में हैं. इन दोनों ने हाल ही में पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक किया और फोटोज सोशल मीडिया पर छा गईं. इस मौके पर आलिया मैटेलिक कलर के ऑफ शोल्डर टॉप में जबरदस्त लगीं तो वहीं ऐश सुर्ख रेड कलर की ड्रेस पहनकर खूब चमकीं. लोरियल की इन दोनों ब्रांड एंबेस्डर का लुक फैंस को भी खूब पसंद आया. तस्वीरों में देखिए इन दोनों हसीनाओं का कैसा रहा रैंप पर जलवा.

आलिया का रौब

1/5

आलिया का रौब

ऐश्वर्या इससे पहले भी कई बार पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक कर चुकी हैं लेकिन आलिया के लिए ये पहला मौका था. आलिया इस साल सितंबर में ही लोरियल की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस लेट नाइट रैंप वॉक करके किलर पोज देती नजर आईं.

किलर लुक

2/5

किलर लुक

आलिया ने इस मौके पर सिल्वर कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और उसके साथ ब्लैक पैंट पहनी. जो एक जंपसूट है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा और कान में सिल्वर कलर के इयररिंग्स भी पहने.इसके साथ ही काफी लाउड मेकअप किया जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

ऐश्वर्या रेड लुक

3/5

ऐश्वर्या रेड लुक

जहां एक ओर आलिया ने ब्लैक और सिल्वर कलर की ड्रेस को चुना तो वहीं ऐश्वर्या इस मौके पर रेड कलर की लॉग ड्रेस में नजर आईं. इस खास मौके पर ऐश्वर्या अपने उसे लुक में दिखीं जिसमें उन्हें देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं.

नहीं हटेगी ऐश्वर्या से नजर

4/5

नहीं हटेगी ऐश्वर्या से नजर

ऐश्वर्या ने रेड कलर की लिपस्टिक, ओपन हेयर और बेहतरीन आइलाइनर के साथ सटल मेकअप किया. ऐश्वर्या ने जैसे ही रैंप पर आईं तो उनके इस लुक को देखकर फैंस फिदा हो गए और उनके जबरदस्त लुक की फोटोज मिनटों में वायरल हो गई.

आलिया को पसंद है ऐश

5/5

आलिया को पसंद है ऐश

इस फैशन वीक के दौरान आलिया ने ऐश्वर्या की खूब तारीफ भी की. Allure से बातचीत के दौरान आलिया ने कहा- ‘अगर आप किसी ऐसी एक्ट्रेस के बारे में पूछेंगे जिसने स्क्रीन पर बेहद खूबसूरती से डांस को दिखाया. वो बेहतरीन हैं. मैं कई बार यूट्यूब पर उनके वीडियो देखती हैं और ये नोटिस करती हूं कि वो कैसे एक्सप्रेशन देती हैं और सीखने की कोशिश करती हूं. आपको बता दें, आलिया जल्द ही ‘जिगरा’ में नजर आने वाली हैं.’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *