राजनांदगांव। घुमका के बिजेतला में खेत में स्थित कुएं में अज्ञात युवक का शव बोरे से लपटा हुआ मिला है। शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस हत्या कर शव को फेंकने की आशंका जताई है। शनिवार को फाेरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया। शव को दो अलग-अलग बाेरियाें में बांधकर फेंका गया है। पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

होरी लाल उमरे के खेत स्थित कुएं से शनिवार को असहनीय दुर्गंध आ रही थी। पास जाकर देखा तो कुएं के अंदर दो बोरी दिखी। उन्होंने इसकी सूचना ग्रामीणों के साथ-साथ पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इस कारण अभी मामला स्पष्ट नहीं हो पाया है।

गुमशुदगी की रिपोर्ट खंगाल रही

पुलिस आसपास थानोें से गुमशुदगी रिपोर्ट खंगाल रही है। पुलिस ने बताया कि गांव का एक युवक चार दिनों से गायब है। संदेह है कि उसी का शव है। लेकिन अभी कुछ कह पाना मुश्किल है। पुलिस गुमशुदा युवक के परिवार के सदस्यों को बुलाकर पहचान का प्रयास किया। लेकिन देररात तक शिनाख्ति नहीं हो पाई थी। अज्ञात युवक की उम्र करीब 25-30 वर्ष आंकी गई है। युवक के शव को कुएं से निकालकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

अब तक नहीं हो पाई पहचान

इसी तरह डोंगरगढ़ मुढिया मोहारा में तीन मई को बिजनापुर नाले के नीचे अज्ञात युवती का शव मिला था। युवती के शरीर में चोट के निशान पाए गए थे। अब तक युवती की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच घुमका थाना प्रभारी विनय पम्मार ने कहा, कर रही है। लेकिन कोई सुराग नहीं मिलने के कारण जांच भी सुस्त पड़ गई है।

घुमका थाना प्रभारी विनय पम्मार ने कहा, बिजेतला में कुएं में बोरी से बंधे अज्ञात युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। शव दो से तीन दिन पुराना है। गांव से एक युवक गायब है, संदेह है कि उसी युवक का शव है। स्वजन को पहचान के लिए बुलाया गया है। अब तक पहचान नहीं हो पाई है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *