भिलाई। भिलाई के थाना खुर्सीपार क्षेत्र में पुलिस ने एक आदतन बदमाश मिथिलेश पाठक को अवैध रूप से चापड़ (कटार) लेकर लोगों को डराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 9 अक्टूबर 2024 को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इस्पात विकास विद्यालय के पास इस आरोपी को धर दबोचा। मुखबिर द्वारा बताई गई पहचान के अनुसार, मिथिलेश पाठक (42 वर्ष) नीले रंग की धारीदार शर्ट पहने हुए था और उसके हाथ में एक स्टील कलर का धारदार कटार था, जिससे वह लोगों को डरा रहा था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक धारदार कटार बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग 500 रुपये आंकी गई है। इस घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र शुक्ला के निर्देशन में कार्रवाई शुरू की गई।

थाना प्रभारी अम्बर सिंह भारद्वाज के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मिथिलेश पाठक को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। इस कार्रवाई में खुर्सीपार थाना प्रभारी निरीक्षक अम्बर सिंह भारद्वाज, सउनि करन सोनकर, और आरक्षक सुभाष यादव, तेज प्रकाश, हेमंत साहू की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पुलिस ने इस तरह की गतिविधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का संकल्प लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *