बिलासपुर। बिलासपुर में शुक्रवार देर रात तंत्रा बार में NSUI कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल मचाया। इसके बाद उन्होंने रास्ता रोक कर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला महामंत्री पर पत्थर और रॉड से हमला कर दिया। हमले में ABVP नेता के सिर पर गंभीर चोट आई है। हालांकि, दूसरे पक्ष से भी लोग घायल हुए हैं। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

सरकंडा स्थित शिवम होम्स कॉलोनी का रहने वाला आयुष तिवारी (22) ABVP का जिला महामंत्री है। उसका भाई 36 मॉल में काम करता है। शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे वो अपने भाई को लेने मॉल गया था। इसी दौरान NSUI के गौतम ऋषि, अंशुमान दुबे और उसके साथी शराब पीकर तंत्रा बार में बवाल मचा रहे थे। तभी उनका आयुष तिवारी के भाई से विवाद हो गया। आयुष की समझाइश पर सभी लोग वहां से निकल गए।

आयुष तिवारी ने पुलिस को बताया कि 36 मॉल के नीचे NSUI के कार्यकर्ता उसके भाई से मारपीट कर रहे थे, जिस पर आयुष ने बीच बचाव कर उन्हें शांत कराया। इसके बाद NSUI से जुड़े युवक बदला लेने की फिराक में कलेक्टोरेट के सामने उसका इंतजार कर रहे थे।

आयुष अपनी कार से कलेक्टोरेट के सामने पहुंचा ही था कि 10-12 युवकों के ग्रुप ने उसे रोक लिया। इसके बाद उसे घेरकर पत्थर और रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। आयुष ने भी अपने बचाव में युवकों की पिटाई की। इस हमले में आयुष का सिर फट गया, वो खून से लथपथ होकर किसी तरह सिविल लाइन थाने पहुंचा।

दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने घायल आयुष को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां उसकी हालत देखकर सिम्स रेफर कर दिया गया। इस बीच दूसरे पक्ष से भी घायल युवक थाना पहुंच गए। उन्होंने भी आयुष, उसके भाई समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस ने आयुष पर हमला करने वाले गौतम ऋषि, अंशुमान दुबे सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इलाके में लगातार हो रही वारदात

कुछ दिन पहले सरकंडा थाना क्षेत्र के सामने खेल परिसर में जन्मदिन पर शराब पी रहे छात्र पर पान दुकानदार ने चाकू से हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी। आचार संहिता के बीच मारपीट, चाकूबाजी और गैंगवार की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिसे लेकर एक दिन पहले ही आईजी अजय यादव ने पुलिस अफसरों को फटकार लगाई थी और पेट्रोलिंग तेज करने के निर्देश दिए थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *