आमिर खान और सोनाली बेंद्रे की ‘सरफरोश’ को 25 साल हो गए हैं. तब इस फिल्म ने खूब धूम मचाई थी. अब 25वीं सालगिरह पर मेकर्स ने बड़ा हिंट दिया है. जी हां, ‘सरफरोश’ के सीक्वल की चर्चा तब तेज हो गयी जब खुद आमिर खान ने इसे हरी झंडी दे दी. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर ‘सरफरोश 2’ को लेकर संकेत दिए है. लाजिमी है ये पल फैंस के लिए बेहद खास है.

शुक्रवार को ‘सरफरोश’ की स्क्रीनिंग में टीम के सदस्य और मनोरंजन जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुईं. खुद आमिर खान और सोनाली बेंद्रे ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस इवेंट के दौरान ‘सरफरोश 2’ के बारे में एक खास घोषणा की.

‘सरफरोश 2’ को लेकर आमिर खान ने क्या कहा

‘सरफरोश 2’ के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा, “मैं एक बात के बारे में कमिटेड हूं, कि हम निश्चित रूप से सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए अब इसे गंभीरता से लेंगे. इसलिए जॉन मैथ्यू (डायरेक्टर) आपको यहां काम करना होगा.” इसके अलावा, उन्होंने कहा “‘सरफरोश 2’ बननी चाहिए मुझे भी ऐसा लगता है.”

https://www.instagram.com/reel/C6yjJpGo9hM/?utm_source=ig_web_copy_link

आमिर खान और सोनाली की जोड़ी 

मालूम हो, सरफरोश 30 अप्रैल, 1999 को रिलीज़ हुई थी. जहां आमिर खान ने एसीपी अजय सिंह राठौर के रूप में काम किया था. फिल्म में उनके अभिनय को खूब सराहा गया था. फिल्म में उनके साथ सीमा के रोल में सोनाली बेंद्रे थीं. फिल्म का डायरेक्शन जॉन मैथ्यू ने किया था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *