सोशल मीडिया पर आपको कई तरह के इन्फ्लूएंसर मिल जाएंगे. पर एक इन्फ्लूएंसर अनोखी है. यह महिला हॉरर इंफ्लूएंसर है जो खुद को पैरानॉर्मल इन्वेस्टीगेटर बताती है और भूतों से बातचीत करने का दावा भी करती है. इतना ही नहीं कुछ समय पहले इसे भूत से शादी भी की थी. हाल ही में ब्रोकार्डे नाम की इस इन्फ्लूएंसर ने दावा किया है कि एक प्रेत ने उसे तब पानी में डुबाने की कोशिश की थी, जब वह मशहूर भूतहा मैरी क्वीन नाम के जहाज देखने गई थी. इस हादसे में वह डूबते डूबते ही बची थी.

कवियत्री और गायिका ब्रोकार्डे ने आरोप लगाया कि लॉन्ग बीच की यात्रा के दौरान उस पर हमला किया गया था. ब्रोकार्डे ने बताया कि द क्वीन मैरी जहाज पर डार्क हार्बर के वीआईपी लॉन्च में भाग ले रही थी, जब उसका सामना एक भूत से हुआ जिसने उसे एक डरावनी भूलभुलैया में डुबाने की कोशिश की.

आरएमएस क्वीन मैरी एक सेवानिवृत्त ब्रिटिश महासागर लाइनर है जिसने द्वितीय विश्व युद्ध में काम किया था और अब यह पर्यटकों के आकर्षण के रूप में लॉन्ग बीच पर स्थायी रूप से खड़ा है. ब्रोकार्डे वर्तमान में हाई प्रोफाइल हैलोवीन कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए लॉस एंजिल्स में हैं. उनका दावा है कि जब उनका सामना एक खतरनाक आत्मा से हुआ जिसने उन्हें डुबाने की कोशिश की.

Horror, weird news, bizarre news, shocking news, world, अजब गजब, अजीबोगरीब खबर, जरा हटके, Horror influencer, Brocarde, woman drowned by spirit on haunted ship, woman who married ghost, Haunted ship,

ब्रोकार्डे का कहना है कि वह लुलबी भूलभुलैया के अंदर थी जो द क्वीन मैरी के पतवार में है, जब वह भ्रमित हो गईं और उन्हें तेज माइग्रेन का अनुभव हुआ. वह एकदम रुक गईं क्योंकि उन्हें लगा कि कोई उनके पैर को पकड़ रहा है और वह डूबने जैसे अहसास से सराबोर हो गईं.

ब्रोकार्डे ने बताया कि उनका सामना जिससे हुआ वह जहाज के किरदारों से काफी अलग था. वो तब प्रसिद्ध हुईं जब उन्होंने एक विक्टोरियन सैनिक के भूत से शादी करने और बाद में तलाक लेने के लिए सुर्खियाँ बटोरीं. अपने “पूर्व पति” के साथ उसकी मुलाकातों ने “मृतकों को देखने और उनसे संवाद करने की उसकी क्षमताओं को उजागर किया है” और उन्हें नियमित रूप से भूतहा स्थानों का पता लगाने के लिए आमंत्रित किया जाता है.

कहा जाता है कि क्वीन मैरी 150 से अधिक भूतों से भरा  है और जहाज पर 300 से अधिक लोग मारे गए हैं, इसके अंधेरे, परेशान अतीत के कारण इसे यूएसए में सबसे भूतहा स्थानों में से एक कहा जाता है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *