सोशल मीडिया पर आपको तरह-तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं. इनमें से कुछ तो सिर्फ इसलिए होते हैं कि आप उनका कंटेंट देखकर आगे बढ़ जाएं लेकिन कुछ वीडियो वाकई ऐसे नज़ारे दिखा देते हैं कि इंसान सोच में पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ऐसा स्विमिंग टैलेंट दिखा रही है कि आप अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला पानी के अंदर महिला जो स्टंट दिखा रही है, वो हर किसी के बस की बात नहीं है. ये स्टंट इतना मुश्किल है कि आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. अच्छे से अच्छा स्विमर भी ऐसे कारनामे की कल्पना नहीं कर सकता, जैसा ये महिला कर रही है. पूल के एक छोर से दूरे छोर तक स्विम करने में लोगों की सांस फूल जाती है और ये महिला पूलबेड पर बाकायदा चल रही है.

पूल के अंदर डंबल एक्सरसाइज़

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक पूल के अंदर जाती है. वो वहां से भारी भरकम डंबल को उठाती नजर आ रही है. इतना ही महिला वो डंबल को लेकर पानी में दौड़ने की कोशिश भी कर रही है, इस दौरान उसका मुंह पानी से बाहर नहीं जाता है न ही वो ऑक्सीज़न पाइप की मदद से ही सांस ले रही है. 1 मिनट 17 सेकंड के इस हैरान कर देने वाले वीडियो में एक महिला सिर से लेकर पांव तक पूरी तरह पानी के अंदर दिखाई दे रही है. उसके इस गजब के कारनामे को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं.

देखकर ही फूल गई सांस …
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर @Enezator नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 29 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 21 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट भी किए हैं. किसी ने लिखा- मुझे तो देखकर ही सांस फूलने लगी तो किसी और यूज़र ने लिखा- इसके लिए ट्रेनिंग ज़रूरी है.
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *