रायपुर. राजधानी रायपुर में एक बेजुबान मवेशी के साथ दुष्कर्म किए जाने का घिनौना मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी अधेड़ के खिलाफ पुरानी बस्ती थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी आशीष मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने 11-LUP के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक ये पूरी घटना पास में लगे एक घर के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हनुमान वाटिका भाठागांव रायपुर की रहने एक प्रार्थिया ने ये रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस के मुताबिक 31 अगस्त की रात्रि 03.50 बजे से 03.55 बजे के मध्य मेरे घर के सामने आशीष मिश्रा नाम का व्यक्ति जो अवधपुरी भाठागांव का रहने वाला है एक गाय के साथ दुष्कर्म किया है.

पुलिस के मुताबिक रात में प्रार्थिया घर में पढ़ाई कर रही थी. घर में लगे सीसीटीव्ही कैमरा लगा है जो चालू था टीव्ही में कैमरा डिस्प्ले हो रहा था रात के चौथे प्रहर में 03.50 बजे से 03.55 बजे के मध्य टीव्ही के स्क्रीन में देखी कि मेरे घर के सामने में एक अधेड़ उम्र का आदमी एक गाय सफेद रंग की जिसका पूछ कटा हुआ है के साथ दुष्कृत्य कर रहा था यह देखकर पिता जी, मां, व भाई को जगाकर बताये वह लोग भी देखे.

एफआईआर में प्रार्थिया ने बताया है कि मेरे पिता जी व भाई कमरे से बाहर पोर्च में जाकर उस आदमी को आवाज दिये तो वह आदमी वहां से भाग गया. मेरे भाई राजीव शर्मा ने अपने दोस्त नवीन देवांगन को फोन करके बुलाया वह मेरे घर आया उसे भी कैमरा दिखाये. मेरे भाई राजीव शर्मा व नवीन देवांगन दोनो मिलकर कालोनी में उस आदमी की तलाश किये लेकिन वह नहीं मिला.

उस अज्ञात ब्यक्ति का उम्र लगभग 50 साल है, जिसके सिर में बाल नहीं है एक गाय के साथ दुष्कर्म करके उसे पीड़ा पहुंचाया है. दर्ज एफआईआर के मुताबिक प्रार्थिया का परिवार उस आदमी की तलाश कर रहा था तब वह अपने स्कूटी क्रमांक सी जी 07 ए एन 9616 में जाते दिखा जिसका डिटेल लेने पर पता चला कि उसका नाम आशीष मिश्रा है जो अवधपुरी भाठागांव का ही रहने वाला है. इसके बाद इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई है, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिया है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले का खुलासा पुलिस जल्द करने वाली है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *