कबीरधाम|News T20: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में रविवार रात को दर्दनाक हादसा हो गया। जहां झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के तीन बैगा आदिवासियों की मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।हादसे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरु की है।

घटना कुकदुर थाना क्षेत्र के नागाडबरा गांव की है। मिली से मिली जानकारी के मुताबिक, नागाडबरा बस्ती में बीती रात माता-पिता समेत बच्चे की झुलसने से मौत हो गई। तीनों की पहचान बुधराम पिता भोपसिंह 35, हिरमतीन बाई पति बुधराम 32 वर्ष और आठ वर्षीय पुत्र जोन्हू के रुप में हुई है। बताया जा रहा है कि कल ये तीनों किसी परिजन के घर आयोजित छठी कार्यक्रम में गए हुए थे। जहां से रात लगभग 12 बजे लौटे थे।

सोमवार सुबह गांव वालों ने जब झोंपड़ी की हालत देखी तो हैरान रह गए। सब कुछ जलकर स्वाह हो चुका था। वहीं तीनों के शव भी झुलसे पड़े थे। लोगों ने कुकदुर घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि शवों के करीब एक गैस सिलेंडर के अलावा चूल्हा को देखने के बाद प्रथमदृष्टया यह मामला गैस सिलेंडर में आग लगने के कारण हुई दुर्घटना का लगता है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *