रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र में स्थित तेलीबांधा तालाब (मरीन ड्राइव) के सामने दिनदहाड़े एक युवक ने एकतरफा प्रेम में युवती की गला रेत दी. घटना में गंभीर रूप से घायल युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद पर चाकू से हमला कर तेलीबांधा तालाब में कूद गया था. पुलिस ने आरोपी युवक को रेस्क्यू कर गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक युवती पर नजदीकी बढ़ाने का दवाब बना रहा था. जब युवती ने मना किया तो वह हमला कर दिया.

जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर मरीन ड्राइव के सामने मोमोज मैजिक नमक रेस्टोरेंट में काम करने वाली युवती को आरोपी लाकेश्वर तारक वहीं बाहर मिलने के लिए बुलाया. आरोपी और पीड़िता का इसी संस्थान में पूर्व में काम करने की वजह से पूर्व परिचय था. एक तरफा प्रेम प्रसंग के कारण दोपहर 3.45 बजे दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ और आरोपी ने गले में चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया. जिससे पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भेजा गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

आरोपी को खुद का काटा हाथ फिर तालाब में कूदा

आरोपी ने युवती पर चाकू से हमला किया उसके बाद वह अपने हाथ को भी काट लिया. इसके बाद वह तेलीबांधा तालाब में कूद गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने बोट से आरोपी का रेस्क्यू किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उपचार के लिए भेज दिया है.

शादीशुदा है आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी लाकेश्वर की शादी हो चुकी है. जिस रेस्टोरेंट में युवती काम करती थी वहीं उसकी पत्नी भी काम कर रही थी. आरोपी भी इसी जगह काम करता था. कुछ दिन पहले ही वह वहां से काम छोड़ा था. आरोपी राजनांदगांव का रहने वाला है, वह रायपुर में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *