सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. इनमें से किसी वीडियो में कोई महिला अपने से कमउम्र के लड़के को अपना पति बतलाती है, तो कभी कोई बूढ़ा आदमी अपनी पोती की उम्र की लड़की को गर्लफ्रेंड बतलाता है. इनमें से कुछ मामले फर्जी होते हैं, तो सच्चे होते हैं. लेकिन इन सबसे अलग कुछ लोग वायरल होने के लिए अलग तरीका अपनाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक अकेली लड़की सुनसान सड़क से रात को गुजर रही होती है, तभी वहां पर एक लड़का पहुंचता है.

वो लड़का उस लड़की को रोककर अंग्रेजी में उससे कुछ फरमाइश करता है. ऐसे में लंदन की रहने वाली ये लड़की तुरंत उसे मलयालम में बात करने को कहती है. इसके बाद उसके फरमाइश को भी पूरी करती है. दरअसल, ये लड़का अनजान लड़की से बीच सड़क पर साथ में डांस करने का रिक्वेस्ट कर रहा था.

वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आने वाले लड़के का नाम जिशान सैम ओमन है, जो केरल का रहने वाला है. जिशान अजनबी लोगों के साथ डांस करता है और धीरे-धीरे इसे ब्रांड के रुप में स्थापित कर रहा है. जिशान के इस बैनर का नाम ‘Dance with Strangers’ यानी अजनबी के साथ डांस है. जिशान खुद को इसका फाउंडर बतलाता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रात में सुनसान सड़क से आ रही लड़की को वो रोकता है, लड़की एक पल के लिए धकपकाती है.

तभी वो उससे पूछता है कि क्या तुम मेरे साथ डांस करोगी? मेरा नाम जिशान है और मैं अजनबी लोगों के साथ डांस परफॉर्म करता हूं. ऐसे में लड़की बोलती है कि तुम मुझसे मलयालम में बात कर सकते हो, मैं भी मल्लू गर्ल हूं. तब जिशान कहता है कि मैं किसी भी अनजान के साथ डांस करने लगता हूं और उनके साथ डांस का वीडियो बनाता हूं. क्या आप मेरे साथ डांस करोगी?

जिशान आगे कहता है कि मैं आपका ज्यादा समय नहीं लूंगा, 5-10 मिनट में सबकुछ हो जाएगा. ऐसे में लड़की कहती है कि मैं अच्छी डांसर तो नहीं हूं, लेकिन चलो कोशिश करते हैं. ऐसे में जिशान पूछता है कि तुम कहां से हो, तब लड़की बताती है कि वो लंदन की रहने वाली है. ऐसे में जिशान उससे कोच्चि आने की वजह पूछता है, तब लड़की बताती है कि बस मैं घूमने आई हूं और मेरा नाम आलिया है. कुछ देर बात करने के बाद दोनों डांस के लिए तैयार हो जाते हैं.

इसके बाद दोनों जो परफॉर्मेंस देते हैं, वो वाकई में बवाल है. दोनों ही जबर्दस्त डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 4 करोड़ 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, वहीं लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. वहीं, 15 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है.

कमेंट में कोई इसे स्क्रीप्टेड करार दे रहा है, तो कोई जिशान को समझाइस दे रहा है कि अनजान लड़कियों के साथ ऐसा न करे. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर डॉ के वेलमुरगन ने लिखा है कि भले ही यह वीडियो स्क्रिप्टेड है, लेकिन यह बहुत सुंदर और अच्छा है. दोनों का डांस कमाल का है. तो जिशान के साथ ट्रेन में डांस परफॉर्म कर चुकी पार्वती ने कमेंट किया है कि अगर हम दोबारा मिले तो एक डांस करते हुए रील जरूर बनाएंगे.
उम्मीद है कि वो ट्रेन में नहीं होगा. वहीं, मोहन नाम के यूजर ने लिखा है कि लड़की खुद बोलती है कि अंग्रेजी छोड़ो, मलयालम में बात करते हैं और फिर खुद अंग्रेजी बोलने लगती है. कई यूजर्स ने लिखा कि लड़की बोलती है कि वो अच्छा डांसर नहीं है, लेकिन उसने अपने डांसिंग से कहर बरपा दिया. वहीं, कई लोग ऐसे भी हैं, जो कमेंट कर खुद को भी अच्छा डांसर नहीं बता रहे हैं.
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *