भिलाई [न्यूज़ टी 20] भिलाई नंदिनी थाना अंतर्गत गिरहोला गांव में दो लोगों ने देर रात 84 वर्ष के बुजुर्ग से मारपीट की है। घायल वृद्ध ने सुबह परिजनों के साथ पहुंच कर नंदिनी थाना में रिपोर्ट दर्ज करवायी है। इस मामले में यादव पारा निवासी झम्मन रावत और उसके साथी के खिलाफ धारा 294, 323, 34 व 506 के तहत जुर्म दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम गिरहोला बस्ती निवासी लक्ष्मीचंद जैन (84 वर्ष) बुजुर्ग होने से घर पर ही रह कृषि कार्य हेतु स्वयं का ट्रेक्टर रखे हैं, जो प्रतिदिन काम के बाद अपने घर के सामने आम गली में खड़ी करते हैं। कल रात 9 बजे खाना खाकर लक्ष्मी चंद सो गये थे।

रात्रि लगभग सवा 12 बजे ट्रेक्टर को डंडा से मारने की आवाज सुनकर वो जागे और घर के बाहर निकलकर देखा तो गांव का झम्मन रावत और उसका एक साथी ट्रेक्टर के पास खडे़ हैं। उनसे ट्रेक्टर को डंडा से क्यो मार रहे बोलने पर दोनों भाग गए और कुछ देर में वापस आकर एक राय हो उन्होंने लक्ष्मी चंद को जान से मारने की धमकी देते हुए डंडा से मारपीट किया।

लक्ष्मी के बाएं हाथ के तीन अंगुलियों में, कोहनी में, गाल और ठुड्डी में चोट आई है। शोर मचाने से दोनों आरोपी भाग गए। सुबह घटना के बारे में लक्ष्मी चंद ने अपने बेटे राजेंद्र एवं अनिल जैन तथा पड़ोसी नरेश लोहार, फिरंगी रावत, पवन जैन, ललित जैन, दिलीप जैन, हरि यादव तथा ग्राम सरपंच को सूचना दे रिपोर्ट दर्ज करवायी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *