भिलाई / नगर निगम भिलाई के प्रांगण में गरिमा पूर्ण ढंग से महापौर नीरज पाल एम आई सी के सदस्य आयुक्त देवेश ध्रुव उपायुक्त अशोक द्विवेदी एवं अधिकारी कर्मचारियों के बीच की उपस्थिति में ध्वजारोहण किया। उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। स्वच्छता के क्षेत्र में बेहतर सहयोग करने वाले नवोदय विद्यालय के विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। स्वास्थ्य विभाग के सबसे प्रमुखता से कार्य करने वाले घर-घर जाकर कचरा कलेक्शन करने वाले, वाले स्वच्छता मित्र को भी सम्मानित किया गया ।

नगर निगम की यूनियन कार्यालय में, नेहरू नगर चौक पर एवं शहीद उद्यान में शहीद उद्यान सेक्टर 5 में ध्वजारोहण किया गया । उसके बाद हमारे भिलाई के भूतपूर्व वीर सैनिकों को सम्मानित किया गया। भिलाई को हरा भरा बनाने के लिए नगर निगम के साथ मिलकर के वृक्षारोपण में विशेष सहयोग के साथ काम करने वाले पर्यावरण मित्रों को भी शाल एवं श्रीफल देकर सम्मानित किया गया।

सभी चौक चौराहा के ध्वजारोहण, महापुरुषों के चित्रों पर माल्यार्पण सम्मान पूर्वक किया गया। इसके पूर्व निगम जोन कार्यालय में भी जोन अध्यक्ष, पार्षद गाणो, जोन कमिश्नर एवं अधिकारियों कर्मचारियों उपस्थिति में ध्वजारोहण किया गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *