भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में गुरुवार देर रात 75 साल के बुजुर्ग को उसके ही भतीजे ने पीट-पीट कर मार डाला। आरोपी युवक अपने फूफा को मारने के लिए पूरे गांव में दौड़ाता रहा।

फिर गांव के चौराहे पर पत्थर और लाठी से पीटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वहां से भाग निकला। पुलिस ने अगले दिन शुक्रवार को बिलासपुर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कसडोल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोसमसरा निवासी सौभाग्य चंद रजक (75) अपनी शादी के बाद से ही ससुराल ग्राम कोट में रहता था। उसका अपने साले के परिवार से जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था।

आरोप है कि साले का बेटा रेखु रजक गुरुवार रात सौभाग्य के घर में घुस आया। दोनों के बीच विवाद होता रहा और फिर रेखु ने उसे मारने के लिए दौड़ा लिया।

घर से ही पीछा कर मारा पत्थर

घर से निकल कर सौभाग्य गांव में भागा तो पीछे-पीछे रेखु भी दौड़ा। आरोप है कि उसने पीछे से सौभाग्य को पत्थर मारे। सौभाग्य गांव के चौराहे पर गिरा तो रेखु ने उसे लाठी से पीट-पीट कर मार डाला।

इसके बाद वहां से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि दोनों परिवारों के बीच जमीन विवाद है।

कोर्ट के चक्कर से थका, तो मार दिया

इस पर परिजनों से पूछताछ की गई और आरोपी को पकड़ने के लिए दो टीमें बनाईं। इस बीच सुबह पुलिस को रेखु के बिलासपुर में छिपे होने का पता चला। वहां से भी रेखु भागने की फिराक में था।

इससे पहले ही पुलिस ने पहुंच कर दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि जमीन के मामले में कोर्ट में पेशी काट कर थक गया था। इसके कारण गुस्सा था और इसी में हत्या कर दी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *