भिलाई[न्यूज़ टी 20] कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 का आगाज बीते 17 मई को हो चुका है। कंट्री ऑफ ऑनर बने भारत के लिए इस साल का फेस्टिवल बेहद ही खास है. फेस्टिवल की शुरुआत होते ही रेड कार्पेट पर एक्टर्स ने अपने लुक से सबका मन मोह लिया।

बताते चलें कि इस साल के कांस फिल्म फेस्टिवल में भारत की तरफ से 6 फिल्में दिखाई जा रही हैं, जिनमें तमिल, मलयालम, हिंदी और मराठी भाषा की डॉक्यूमेंट्रीज शामिल हैं। इस बार कांस कई मायनों में खास है।

देश को कंट्री ऑफ ऑनर मिलने, अनुराग ठाकुर के रेड कार्पेट पर वॉक करने से लेकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जूरी मेंबर्स में शामिल होने तक इस बार का फेस्टिवल काफी अलग और स्पेशल है।

जब रेड कार्पेट पर वॉक करते नजर आए अनुराग ठाकुर ऐसा पहली बार हुआ है, जब पहली बार किसी राजनेता ने कांस में वॉक किया है। जी हां! केंद्रीय मंत्री सूचना व प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी,

शेखर कपूर और ए आर रहमान के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया. देश को ‘ग्लोबल कंटेंट हब’ के तौर पर पेश करने में अनुराग ठाकुर ने कोई कसर नहीं छोड़ी। फेस्टिवल के पहले ही दिन वे रेड कार्पेट पर वॉक करते नजर आए।

इस दौरान वे गोल्डन कलर के सूट में काफी आकर्षक लग रहे थे। फेस्टिवल के दूसरे दिन की बात करें, तो यह भी उनके लिए काफी बिजी रहा। इस साल देश को कंट्री ऑफ मिलने पर उन्होंने खुशी भी जताई। ठाकुर ने कान्स में इंडियन पविलियन का भी उद्घाटन किया।

देसी लुक में दीपिका ने लगाया ग्लैमर का तड़का बात अगर फिल्मी सितारों की करें, तो वे फेस्टिवल की शुरुआत से ही लाइमलाइट पर छाए हुए हैं। कांस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत से ही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं।

खास बात तो ये है कि इस बार एक्ट्रेस कांस में बतौर जूरी मेंबर शामिल हुईं हैं। दीपिका ने फिल्म फेस्टिवल को देश की जीत बताते हुए कहा था कि ये सम्मान की बात है कि देश को कंट्री ऑफ ऑनर मिला है।

बताते चलें कि रेड कार्पेट लुक सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस के देसी लुक में ग्लैमर का तड़का लगा जानें, क्यों बोलीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण – ‘एक दिन ऐसा आएगा जब Cannes में होगा भारत’ था।

हर बार की तरह इस बार भी दीपिका काफी अट्रैक्टिव और सुंदर दिख रहीं थीं। रेड कार्पेट के लिए एक्ट्रेस ने सब्यसाजी की डिजाइन की हुई ब्लैक और गोल्डन शिमरी साड़ी को कैरी किया था, जिसका डिजाइन बंगाल टाइगर से प्रेरित था।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *