भिलाई [न्यूज़ टी 20] एक 70 साल के बुजुर्ग ने मानवता को शर्मसार कर दिया। बुजुर्ग ने 8 साल की मासूम से दुष्कर्म किया। परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना 10 अप्रैल की है।। बच्ची डरी हुई थी। उसने आज अपने परिजनों को इस संबंध में बताया और इसके बाद कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी गई। झुंझुनूं शहर के वार्ड नंबर 30 में एक नेपाली परिवार रहता है।

उसी मकान में किराए के मकान में नेपाल का ही रहने वाला एक 70 साल का बुजुर्ग भी साथ रहता है। नेपाल के काठमांडू के तिखा गांव डोटी सिलगढ़ी निवासी एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दी है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि उनके ही गांव का 70 साल का बुजुर्ग भी झुंझुनूं शहर में वार्ड नंबर 30 में उसके साथ ही किराए के मकान में रहता है। पीड़िता के पिता ने बताया कि 10 अप्रैल को वह और उसकी पत्नी घरों में साफ-सफाई के लिए गए थे।

दोनों ने अपनी 8 साल की बेटी की घर में ही छोड़ दिया था। बालिका को अकेली पाकर 70 वर्षीय बुजुर्ग ने उसे चॉकलेट दिलाने का लालच दिया। उसने बच्ची को ऊपर के कमरे में बुलाया और वहां दुष्कर्म किया।

जब बच्ची रोने लगी तो आरोपी ने उसको छोड़ दिया। मासूम डर गई थी। बुजुर्ग ने किसी से भी बताने से मना कर दिया और डरा दिया था।

बालिका ने अपने माता पिता को अपनी आपबीती बताई। पिता ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दी। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *