उर्फी जावेद की 5 ऐसी अनदेखी तस्वीरें जिसे देखकर आपके तोते उड़ जाएंगे. हसीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

1/5

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपने अतरंगी अंदाज और अजीब पहनावे के लिए पहचानी जाती हैं. वह अपनी अनोखी कपड़ों की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं और वो इस बात से इंकार भी नहीं करती कि उन्हें आज इंडस्ट्री में नाम, पैसा, पहचान और शौहरत दिलाई है तो उनके अजीबो गरीब कपड़े और फैशन की वजह से.  एक्ट्रेस हमेशा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहती हैं, चाहे वो टॉपलेस हो या नार्मल कपड़े पहन कर.

2/5

हसीना को सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है और ये किसी आर्ट से कम नहीं क्योंकि आज के शो बिजनेस में इतने वक्त तक बिना किसी फिल्म और किसी सीरिज का हिस्सा रहे बिना वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती हैं.  उर्फी जब भी सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट शेयर करती हैं वो तहलका मचा देता है.

3/5

एक्ट्रेस को हाल ही एक अवार्ड फंक्शन में स्पॉट किया गया था और वहां उन्होंने अपनी आउटफिट से सबको हैरान कर दिया. उर्फी ने इवेंट में गोल्ड ब्रेस्ट प्लेट पहने हुए नजर आईं. उनका ये लुक देखकर इवेंट पर सभी चैंक उठे. खैर, हसीना के सभी लुक्स देखकर लोग चौंक ही उठते हैं.

4/5

उर्फी एक ऐसा छोटा पैकेट है जो हमेशा बड़े धमाके करता है. हसीना इस तस्वीर में काफी हॉट लग रही हैं. मीडिया को उर्फी से और उर्फी को मीडिया से अलग ही तरह का लगाव है. हसीना की हर लुक को स्पॉट करने के लिए मीडिया भी काफी एक्सीइटेड रहती हैं. आखिर हो भी क्यों ना उर्फी के लुक्स होते ही इतने के कमाल के है आप उसे देखकर समझ तो नहीं पाएंगे लेकिन बिना देखे रह भी नहीं पाएंगे.

5/5

उर्फी जावेद के अतरंगी फैशल के लिए लोग उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं लेकिन साथ ही हसीना की तस्वीरें और वीडियो का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 4.2 मिलियन से ज्यादा लोग उर्फी को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *