भिलाई [न्यूज़ टी 20] एक सेक्स वर्कर, कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद एक 5-स्टार होटल में काम करती रही. एक दिन में वह करीब 6 पुरुषों से मिलती थी. ये बातें उसने खुद पुलिस को बताई. इसके बाद पुलिस ने आम लोगों के लिए चेतावनी जारी की है. मामला हॉन्ग-कॉन्ग का है.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने एक होटल पर छापा मारा था. जहां गैर-कानूनी ढंग से रह रही 6 लड़कियों को 6 अलग-अलग कमरों से पकड़ा गया. उनके साथ पुलिस ने तीन वैसे मेल क्लाइंट्स को भी पकड़ा जिन्होंने उन्हें यहां पहुंचाने में मदद की. इसके अलावा इस प्रॉस्टिट्यूशन सिंडिकेट से जुड़े और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया- इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद 6 में से एक लड़की ने कहा कि वो पिछले महीने ही कोविड पॉजिटिव पाई गई थी. एक पुलिस सूत्र ने कहा- लेकिन लड़की ने कहा कि उसने काम जारी रखा. अपने रूम में रोजाना वो 5 से 6 क्लाइंट को सर्विस देती थी.

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने सूत्रों के हवाले से बताया- यह संभव है कि वो अपने किसी क्लाइंट से ही इन्फेक्ट हुई हो. और फिर दूसरों तक वो फैला हो. पुलिस ने कहा- मौजूदा समय में महामारी काफी तेजी से बढ़ रही है.

और पुलिस ने लोगों को सेक्स सर्विस से बचने को कहा है क्योंकि इससे उनके जीवन को खतरा है. पुलिस ने आगे बताया कि सभी आरोपियों का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया है. और उसका रिजल्ट निगेटिव आया है.

सूत्रों ने बताया- शुरुआती जांच से ये साफ हो रहा है कि ये रैकेट जनवरी से ही चल रही है. हमारा अंदाजा है कि वो इस गैर-कानूनी धंधे से महीने में करोड़ों रुपए कमा रहे होंगे. पुलिस ने कहा कि चीनी लड़कियों को गैर-कानूनी तरीके से इस शहर में सेक्स वर्क के लिए लाया जा रहा था.

हमारा मानना हैं कि हमने इस रैकेट का सफलतापूर्वक पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस के मुताबिक क्लाइंट्स को कहा जाता था कि वो इन महिलाओं से होटल के बाहर या लॉबी में मिले. जिसके बाद वो उन्हें रूम में ले जाते थे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *