भिलाई [न्यूज़ टी 20] रायगढ़। मुख्यमंत्री भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को लेकर रायगढ़ जिले में सुगबुगाहट फैली हुई है। कई अधिकारी कह रहे हैं कि जुलाई के पहले सप्ताह में सीएम रायगढ़ आ सकते हैं। इसके लिए अंदरुनी स्तर पर तैयारियां भी चल रही हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वे वहां आम जनता से मुलाकात भी कर रहे हैं। साथ ही रात्रि विश्राम भी उसी विधानसभा क्षेत्र में कर रहे हैं। इसे अगले विधानसभा चुनाव की तैयारी से जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि सरकार अब तक के कार्यकाल का फीडबैक लेने के लिए यह अभियान चला रही है।

अब तक भेंट मुलाकात अभियान को जनता के बीच लोकप्रियता मिली है। लोगों से सीधे संवाद करने के कारण इस अभियान की चर्चा की जा रही है। अब तक बिलासपुर और दुर्ग संभाग छूटे हुए हैं। कहा जा रहा है कि जुलाई के पहले सप्ताह में सीएम भूपेश बघेल रायगढ़ आ सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक कलेटर ने 1, 5 जुलाई के हिसाब से अफसरों को तैयारी करने का आदेश भी दे दिया है। इस बीच कलेटरों के ट्रांसफर से भले ही कुछ असमंजस की स्थिति है। बहरहाल छत्तीसगढ़ के मुखिया रायगढ़ जिलें में…..सूत्र के मुताबिक नायक फिल्म का रोल जिले में भी देखने को मिलेगा….?

लेकिन मॉनसून को देखते हुए भेंट मुलाकात अभियान को जल्द से जल्द संपन्न करने की योजना बनाई जा रही है।कहा जा रहा है कि रायगढ़ जिले में सीएम का तीन दिन का कार्यक्रम रहेगा। इस दौरान वे पांचों विधानसभा को कवर करेंगे।

पिछले दिनों एलआईबी ने हर विधानसभा के चिह्नित जगहों का दौरा कर रिपोर्ट भी भेजी है। फिलहाल जुलाई के पहले
सप्ताह में सीएम के रायगढ़ आगमन का कोई कार्यक्रम अब तब जारी नहीं किया गया है इसलिए अनिश्चितता की स्थिति है। अंतिम समय में कोई परिवर्तन भी हो सकता है। पहले चरण के कार्यक्रम में कई विधानसभा क्षेत्रों का दौरा तय तारीख के बाद हुआ…!

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *