बिलासपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रिवर व्यू में मंगलवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला प्रोफेसर से चैन स्नैचिंग करने वाले 4 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तिलक नगर के रहनी वाली पीड़िता डॉ. मेघा दाभडकर ने घटना की रिपोर्ट सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने इन आरोपियों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता मंगलवार सुबह अरपा नदी के किनारे रिवर व्यू में टहल रही थीं, तभी एक अज्ञात मोटर सायकल चालक तेजी से उनके पास आया और उनके गले में पहनी सोने की मंगलसूत्र को छीन कर फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

जांच के दौरान पुलिस ने 200 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मुखबिर की सूचना पर संदेहियों की घेराबंदी कर उन्हें धर दबोचा. हिरासत में लिए गए आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी का सामान बेचना स्वीकार किया.

मामले में पुलिस ने शेख फैजुद्दीन, कृष्ण उपाध्याय, श्रीदीप शर्मा और तनिष्क सलूजा को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल और मंगलसूत्र को बरामद कर जप्त कर लिया है. सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने नए कानून भारतीय न्याय संहिता की धारा 304 के तहत कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *