मनेंद्रगढ़|News T20: छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले के जनकपुर तिराहे में बड़ा बस हादसा हो गया. यहां एक बस ने तीन लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि बस में सवार 15 यात्री भी घायल हुए है.

जानकारी के मुताबिक ये बेकाबू बस मध्य प्रदेश के अमरकंटक से वापस आते हुए जिले के भरतपुर विकासखंड के माड़ीसरई जा रही थी.

बता दें कि जनकपुर तिराहे में यात्री बस तीन राहगीरों को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकरा गई. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

60-70 श्रद्धालु बस में सवार

जानकारी मिलने पर प्रशासन को पुलिस टीम मौके और घायलों को जनकपुर अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि पक्षीराज बस में अमरकंटक से दर्शन कर श्रद्धालु वापस जनकपुर आ रहे थे. जनकपुर और आस-पास गांव देवगढ़ व माड़ी सरई के 60-70 श्रद्धालु सवार थे. घटना के बाद ड्राइवर कंडक्टर दोनों बस से फरार हो गए. जनकपुर थाना क्षेत्र का पूरा मामला है.

घायलों का इलाज जारी

प्रमोद तिवारी नाम के बस यात्री ने बताया कि मैं सो रहा था, अचानक बहुत तेज से आवाज आया है और मेरे बाएं हाथ की कंधे में ऐसा लगा कुछ आकर गिरा और मुझे बहुत जोर से चोट आई, तब मेरी आंख खुली है और मैं देखा कि बस पलटी हुई है. राजीव कुमार रमन बीएमओ जनकपुर ने बताया कि बस करीब 9:00 जनकपुर तिराहे में पलट गई है. तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और जो 60 से 70 लोग सवार थे, उनमें से कुछ लोगों को चोटें आई है. जिनका इलाज की जा रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *