मामला थाना मरवाही का है पीड़िता थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई की दिनांक 6/8/ 23 को यह रोपा लगाने पूछने के लिए गई थी आदमी ज्यादा होने से काम नहीं मिलने पर वापस आ रही थी रास्ते में किराना दुकान के पास ग्राम धनौली का दिनेश चंद्रा अपने सफेद रंग की कार से आया उसके साथ में ग्राम टिकठी के लालू और बबलू चंद्रा थे यह लोग अपनी गाड़ी में इसके दोनों बच्चों को बैठा कर रखे थे पीड़िता के द्वारा उन लोगों से बच्चों को कहां ले जा रहे हो पूछने पर बताये कि मिठाई खिलाने ले जा रहे हैं तुम भी चलो। मना करने पर लालू के द्वारा प्रार्थीया के साड़ी को पकड़कर खींचकर गाड़ी में बैठा लिया और गाड़ी स्टार्ट कर जंगल की ओर ले गए और तीनों बारी-बारी से इसके साथ गलत काम किए हैं।

रिपोर्ट पर अपराध सदर कायम कर विवेचना में लिया गया । थाना प्रभारी मरवाही के द्वारा उक्त गंभीर मामले के संबंध में सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल दी गई।

पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मनीषा ठाकुर रावटे एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अशोक वाडेगावकर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मरवाही को आरोपी पतासाजी हेतु निर्देशित किया गया ।

मामला गंभीर होने तथा महिला संबंधी मामले की तत्परता से कार्यवाही हेतु निर्देशित किए जाने पर 2 अलग अलग टीम का गठन कर आरोपियों की पतासाजी हेतु रवाना किया गया। प्रकरण के तीनों आरोपियों की पतासाजी कर उक्त टीम के द्वारा तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया पूछताछ पर आरोपियों के द्वारा अपराध करना कबूल किया तथा घटना में प्रयुक्त वाहन एमपी 65 ZA 0152 को आरोपी धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा के घर से जप्त किया गया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर नन्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

उक्त संपूर्ण कार्यवाही तथा आरोपियों की गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका निरीक्षक कमलाकांत शुक्ला थाना प्रभारी मरवाही, सहायक उप निरीक्षक नवीन मिश्रा, सहायक उप निरी मनोज हनोतिया, आरक्षक इंद्रपाल आर्मों ,राजेश शर्मा, सुरेंद्र विश्वकर्मा की रही।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *