बलोदा बाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के भाटापारा में बदमाशों ने सोने-चांदी और कैश समेत 20 लाख का सामान पार कर दिया। शहर थाना क्षेत्र के टेवू राम काॅलोनी निवासी विक्रम सबलानी अपने किसी निजी कार्य के लिए रायपुर गए हुए थे। रात ज्यादा होने के कारण परिवार के ही सदस्य वहीं रुक गए।

विक्रम सबलानी के घर पर उनके बच्चे ही थे। रात में बच्चे सो रहे थे, तभी अज्ञात चोर दीवार फांद कर घर में घुसे। बदमाशों ने अलग-अलग कमरे में सो रहे बच्चों को लॉक कर दिया। एक कमरे का दरवाजा बंद नहीं हुआ तो उसे कपड़े से बांध दिया।

घर के तीसरे कमरे में रखे आलमारी से सोना,चांदी और पचास हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गए। जब सुबह बच्चों की नींद खुली तो आलमारी वाले कमरे का दरवाजा खुला हुआ और सामान बिखरा हुआ था। बच्चों ने परिजनों को सूचना दी।

परिजन भाटापारा पहुंचे और शहर थाना में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर छानबीन में जुटी। बलौदाबाजार से डाॅग स्क्वायड को बुलाया गया, लेकिन अज्ञात चोर का कोई पता नहीं चल पाया है।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

DSP हेमसागर सिदार मे कहा कि पुलिस छानबीन कर रही है। सीसीटीवी कैमरों की जांच भी की जा रही है। इस घटना को लेकर एक विशेष टीम भी तैयार की गई है। बहुत जल्द अज्ञात चोर को पकड़ लिया जाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *