भिलाई। खुर्सीपार पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से 50 किलो मादक पदार्थ सहित कार बरामद किया. आरोपी ओडिशा से गांजा लाकर नागपुर सहित अन्य शहरों में खपाते थे.खुर्सीपार पुलिस ने आरोपी खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.मुखबिर से सूचना मिली कि कुम्हारी से दुर्ग की ओर आ रही ओडिशा से सफेद रंग की कार में मादक पदार्थ गांजा है.जिसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई.

कंट्रोल रूम भिलाई के माध्यम से वायरलेस कर जीई रोड के सभी थानों को नाकाबंदी लगाने प्वाइंट दिया. थाना कुम्हारी, पुरानी भिलाई, खुर्सीपार छावनी सुपेला के थाना प्रभारी अपने- अपने क्षेत्रों में नाकाबंदी प्वाइंट लगाया. डबरापारा निर्माणाधीन पुल के नीचे जिक, जैक स्टापर टायर लगाकर नाकाबंदी कर ओडिशा से आने वाली कार को रोकने की तैयारी की गई.थोड़ी ही देर बाद एक तेज रफ्तार कार आती दिखी.पुलिस ने जैसे ही कार को रोका ड्राइवर ने गाड़ी तेज की और कट मारकर स्टॉपर को उड़ा दिया. लेकिन दूसरे स्टॉपर से टकराते ही गाड़ी पूरी तरह से घूम गई और रुक गई.

ड्राइवर को नीचे उतारकर गाड़ी की तलाशी ली गई.जिसमें डिक्की खोलने पर पुलिस को दो बोरियों में गांजा मिला.जिसे एक एक किलो के पैकेट में रखा गया था.दोनों बोरियों में मिलाकर कुल अलग-अलग 50 पैकेट्स में 50 किलो गांजा मिला.जिसकी अनुमानित कीमत 5 लाख रुपएं आंकी गई है. इसके बाद कार में सवार भोला साहू और महिला ममता दुबे निवासी ओडिशा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.दोनों ने गांजा को लेकर किसी भी तरह की जानकारी पुलिस को नहीं दी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *