भिलाई [न्यूज़ टी 20] / गुरुग्राम: राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पार्टी के फ्री पास देने से मना करने पर 12वीं क्लास के छात्र का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की घटना सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय पीड़ित नाबालिग छात्र 12वीं कक्षा में पढ़ता है. पिछले दिनों आरोपियों ने कंट्रीब्यूशन पार्टी के लिए 5 फ्री पास की मांग की थी, जब पीड़ित छात्र ने पास देने से मना कर दिया, तो आरोपियों ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर कार में उसका किडनैप कर लिया.

न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि उन्हें एक 17 वर्षीय लड़के की शिकायत मिली थी. इसमें पीड़ित ने बताया कि उसने अपने स्कूल के दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. इसके लिए रूम के साथ अन्य व्यवस्था करनी थी.

सहायक पुलिस आयुक्त (सदर) अमन यादव ने कहा कि पीड़ित और उसके दोस्त एक पार्टी की व्यवस्था कर रहे थे. इसके लिए यह डिसाइड किया गया था कि सभी मिलकर पार्टी के लिए कंट्रीब्यूशन करेंगे.

पुलिस ने बताया कि इस दौरान एक आरोपी ने पीड़ित से संपर्क किया और अपने साथियों और खुद के लिए 5 फ्री पास मांगे, लेकिन पीड़ित ने इनकार कर दिया. यादव ने कहा कि उन्होंने फिर से उससे संपर्क किया और पार्टी कैंसिल करने की बात कही.

इसके बाद परेशान पीड़ित ने सेक्टर-29 में बुक किए गए वेन्यू को कैंसिल कर दिया और नई जगह को बुक कर लिया. इसके बाद संदिग्धों में से एक ने फिर से पीड़िता को फोन किया और पार्टी कैंसिल करने के लिए गाली-गलौज करने लगा

पीड़ित ने उसे बताया कि वह सेक्टर 57 के एक मॉल में था, और उसे वहां मिलने के लिए कहा. कुछ ही मिनटों में एक कार में तीन लोग आ गए और दोनों पक्षों के बीच हाथापाई हुई. इसके बाद आरोपी जबरन छात्र को कार में बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए और मारपीट की.

सभी आरोपी हैं 12वीं के छात्र यादव ने कहा कि उन्होंने पीड़ित का बयान दर्ज किया और उसका मेडिकल परीक्षण कराया, जिसके बाद पांच संदिग्धों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 (अपहरण), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना), 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया. तीन संदिग्ध सेक्टर 57 के एक निजी स्कूल के कक्षा 12 के छात्र हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *