भिलाई [न्यूज़ टी 20] इंदौर में 16 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। नाबालिग के साथ उसके ही दोस्त ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इस मामले में लड़की की गुमशुदगी दर्ज हुई थी।

जब पुलिस ने उसके बयान लिए तो रेप की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया, वहीं एक आरोपी फरार है।परदेशीपुरा TI पंकज द्विवेदी ने बताया कि,

कुलकर्णी भट्‌टे में रहने वाली पीड़िता की 1 अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज की गई थी। लड़की अपने घर पर सोमवार को पहुंची। देर रात परिवार के लोग उसे थाने लेकर आए। यहां उसने अपने दोस्त नवल पुत्र प्रेमकुमार निवासी नंदानगर,

कृष्णा पुत्र कमलेश निवासी करोलबाग और संजय पुत्र रामकृष्ण रघुवंशी निवासी सोमनाथ की चाल और दीपांशु पर रेप का आरोप लगाया। टीआई ने बताया, पीड़िता मानसिक रूप से दिव्यांग है और बार-बार अपने बयान बदल रही है।

मां की डांट के डर से दोस्त के घर रह गई

नाबालिग ने बताया कि, 1 अप्रैल को उसका दोस्त नवल उसे घुमाने के बहाने करोल बाग में उसके दोस्त कृष्णा के यहां ले गया था। लड़की ने मां की डांट के डर से वहां से वापस घर जाने से इनकार कर दिया।

इसके बाद कृष्णा ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। रात में उसका दोस्त संजय यहां पहुंचा। संजय अगले दिन नाबालिग को महालक्ष्मी नगर इलाके के एक होटल में ले गया। यहां एक प्रांजल नाम की महिला ने कमरा दिलवाया।

प्रांजल ने नाबालिग को पोर्न फिल्म दिखाई। इसके बाद नवल का दोस्त दीपांशु भी होटल पहुंचा। यहां संजय और दीपांशु ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में वे उसे होटल में ही छोड़कर चले गए। तब प्रांजल ने उसे खाना खिलाया और वहीं छोड़कर चली गई।

पुलिस ने बताया कि, नाबालिग 2 अप्रैल की रात को होटल से निकल गई थी। इसके बाद वह विजय नगर इलाके में मां कालका मंदिर पर गई और रात में वहीं सो गई। यहां दोपहर में एक व्यक्ति से दस रुपए लेकर उसने नाश्ता किया और रात में घर पहुंची।

मानिसक दिव्यांग है नाबालिग

वरिष्ठ अधिकारियों के मुताबिक नाबालिग मानसिक दिव्यांग है। उसका सर्टिफिकेट भी बना हुआ है। जिसमें उसका आईक्यू लेवल करीब 69 प्रतिशत बताया गया है।

पुलिस अधिकारियों की मानें तो वह बार-बार अपने बयान बदल रही है। इस मामले में काउंसलर और मनोचिकित्सक की मदद भी ली जा रही है।

महिला ने मोबाइल में दिखाई डर्टी पिक्चर

नाबालिग ने पुलिस को बताया कि प्रांजल ने उसे मोबाइल में पोर्न फिल्म दिखाई थी। पुलिस ने महिला का मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *