भिलाई [न्यूज़ टी 20] कोटा ग्रामीण के दीगोद इलाके से जुलाई महीने में घर से लापता हुई 13 साल की नाबालिग को पुलिस ने दस्तयाब कर लिया। नाबालिग को गांव का ही रहने वाला एक युवक बहला फुसलाकर ले गया था। इसके बाद उसे उज्जैन में किराए से कमरा ले कर रखा है और पत्नी की तरह रखने लगा।

उसके साथ रेप भी किया। बालिका को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे बालिका गृह में भिजवाया गया है। सीडब्ल्यूसी सदस्य विमल चंद जैन ने बताया कि दीगोद से जुलाई महीने में एक नाबालिग लापता हो गई थी। जिसकी परिजनों ने रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

पुलिस लगातार बालिका की तलाश में जुटी थी और सुराग मिलने के बाद उज्जैन से बालिका को दस्तयाब कर लिया गया। शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि इलाके का रहने वाला 20 साल का युवक बालिका को बहला-फुसलाकर ले गया था।

उज्जैन में एक मकान में उसने किराए से कमरा लिया। बालिका को अपनी पत्नी बताता था। कई बार उसके साथ रेप भी किया। बालिका को फिलहाल अस्थाई रूप से शेल्टर करवाया गया है।

साथ ही पुलिस को युवक के साथ-साथ जिस मकान में वह किराए से रहे उस मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस पोक्सो में मामला दर्ज कर जांच कर रही है। युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *