कोरबा। जिले के हरदी बाजार थाना क्षेत्र में एक 12 वीं की छात्रा पानी की टंकी के नीचे खून से लथपथ हालत में बेहोश मिली। आसपास के लोगों ने देखा और छात्रा के परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। छात्रा के परिजनों को सूचना दी गई। फिलहाल छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। आशंका है कि छात्रा ने टंकी पर चढ़कर छलांग लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हरदी बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा रोज की तरह शुक्रवार को 10 बजे गांव से लगे स्कूल गई हुई थी। काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। इस बीच खून से लतपथ छात्रा गांव में लगी पानी टंकी के नीचे बेहोश पड़ी हुई मिली। ग्रामीणों की नजर पड़ने पर इसकी सूचना उसके परिजनों को दी गई। छात्रा के पिता ने पहले हरदी बाजार स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी पत्नी को इलाज के लिए बिलासपुर ले गया था। वापस लौटने पर गांव के एक व्यक्ति के द्वारा फोन कर उसे जानकारी दी गई कि उसकी बेटी बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है। इसके बाद उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। परिजनों का बयान लिया गया है। छात्रा के पिता ने अनहोनी की आशंका जताई है और इसकी जांच की मांग की है। वहीं पुलिस ने आशंका जताई है कि छात्रा ने खुदकुशी करने के लिए पानी की टंकी से छलांग लगाई। फिलहाल हरदी बाजार थाना पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *